खेल

धीमी ओवर गति के कारण इयोन मोर्गन पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

 

मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) 2021 के 15वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai super kings) के खिलाफ धीमी ओवर गति के कारण कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के कप्तान इयोन मोर्गन(Eoin Morgan) पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

आईपीएल की ओर से जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया, “21 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर गति के कारण कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन पर जुर्माना लगाया गया है। चूंकि यह उनकी टीम का आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर-रेट अपराध से संबंधित सीजन का पहला अपराध था, इसलिए , मोर्गन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।”

बता दें कि सीएसके ने बुधवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में केकेआर को 18 रनों से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डुप्लेसी (नाबाद 95) और रितुराज गायकवाड़ (64) के दम पर 220 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में केकेआर की शुरुआत बेहद खराब रही और उसने 31 रन पर पांच विकेट गंवा दिए। हालांकि इसके बाद आंद्रे रसेल (22 गेंदों में 54), दिनेश कार्तिक (24 गेंदों में 40) और पैट कमिंस (34 गेंदों में नाबाद 66) ने मिलकर टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया। लेकिन आखिरी में मैच बचाने में नाकाम रहे और केकेआर की टीम 202 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 

चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर सफल गेंदबाज रहे और सर्वाधिक चार विकेट चटकाए वहीं लुंगी एन्गिडी ने भी तीन विकेट हासिल किए।

Next Post

समर सीजन में संतरें खाने के गजब के फायदें, कई बीमारियों से रखता है दूर

Thu Apr 22 , 2021
दोस्तों गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है और इस मौसम में अपनी सेहत का ख्याल रखना बहुत जरूरी रहता है। गर्मियों में शरीर को एनर्जी से भरपूर बनाए रखने के लिए फलों (fruits) का सेवन करना बहुत फायदेमंद माना जाता है। संतरा एक ऐसा फल होता है, जिसका सेवन करने से गर्मियों (Summer) में […]