आचंलिक

स्टे के बाद भी कर दी जमीन की नपती, कलेक्टर से फरियाद लगाने पिंड भरते पहुंचे ग्रामीण, हाथों में पड़े छाले

विदिशा। विदिशा में सरकारी नुमाइंदों से परेशान होकर दो व्यक्ति इस भीषण गर्मी में अपनी गुहार लगाने के लिए पिंड भरते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी फरियाद लगाई। भीषण गर्मी में जहां सड़क पर चलना मुश्किल हो रहा है वही विदिशा जिले के ग्राम खजूरी के रहने वाले दो व्यक्ति पिंड भरते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां जहां उन्होंने कलेक्टर से गुहार लगाई।

जमीन पर स्टे लगा हुआ था
धूप इतनी तेज थी, पिंड भरते समय उनके हाथों में छाले पड़ गए पीडि़तों का कहना था कि उनकी जमीन पर स्टे लगा हुआ था फिर भी पटवारी द्वारा उनकी जमीन को जबरदस्ती नाप लिया गया। वहीं, जब तहसीलदार से उन्होंने इसकी शिकायत की तो वहां पर भी उन्हें कोई सहयोग नहीं मिला। इसके साथ ही वह बार-बार उन्हें जेल में बंद करने की धमकियां दी जा रही है।

धमकियां दी जा रही है।
अपनी जमीन के खातिर कलेक्टर से गुहार लगाने आए है। उनका कहना था कि हमारे लिए तो कलेक्टर भगवान है और इसलिए हमने हमने पिंड भरते हुए गुहार लगाई है। वहीं, कलेक्टर उमाशंकर भार्गव का कहना है कि जिस जमीन की फरियादी बात कर रहा है वह उसकी बहन के नाम पर थी और बहन की मृत्यु होने के बाद उसका नामांकन मृतक के पति के नाम पर हो गया है पति ने वह जमीन किसी और को बेच दी है।

Share:

Next Post

मुख्यमंत्री ने देर रात तोमर, पवैया के साथ की मंत्रणा

Sat May 20 , 2023
भोपाल। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, महाराष्ट्र प्रभारी जयभान सिंह पवैया के साथ देर रात निवास पर मंत्रणा की। सीएम से मुलाकात के लिए तोमर पवैया को अपने साथ ले गए थे। मुख्यमंत्री के साथ हुई चर्चा पर सवाल पर करने पर पवैया […]