क्राइम देश

पिता ने ली 1 साल के मासूम बेटे की जान, अकेला देखकर घर में ही घोंट डाला गला, बोला- अशुभ था

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में एक पिता ने अपने एक साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर कर हत्या कर डाली. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने तत्परता बरतते हुए आरोपी पिता को कोटा जिले के रामगंजमंडी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपने बेटे को अशुभ मानता था. वह अपनी बदहाली के लिए बेटे को दोषी मान रहा था. लिहाजा उसने उसे मार डाला.

पुलिस के अनुसार खानपुर कस्बे में सोमवार दोपहर में अब्बास बोहरा ने अपने ही घर में अपने 1 वर्ष मासूम बेटे मोहम्मद की गला दबाकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गया था. घटना के वक्त उसकी पत्नी मस्जिद में गई हुई थी. अब्बास बेटे की हत्या करने का मौका तलाश रहा था. लिहाजा वह घर पर ही रुक गया. पत्नी के जाने के बाद उसने मोहम्मद को कमरे में ले जाकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी.

पिता को मौके पर नहीं देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ
अब्बास की पत्नी जब घर लौटी तो उसे बेटे की लाश मिली. यह देखकर उसके होश फाख्ता हो गए. सूचना पर परिवार के अन्य लोग और मोहल्ले वाले एकत्र हो गए. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. लेकिन वहां मोहम्मद के पिता अब्बास को नहीं देखकर पुलिस का उस पर शक गहरा गया. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई. उसके बाद पुलिस ने उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दी. आखिरकार अब्बास को कोटा के रामगंजमंडी से दबोच लिया गया.

आरोपी की बात सुनकर पुलिस सन्न रह गई
पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो वह सन्न रह गई. अब्बास ने बताया कि वह अपने बच्चे को अशुभ मानता था. उसके पैदा होने के बाद से ही वो बीमार रहने लगा. इसके साथ ही उस पर कर्ज भी चढ़ गया. इसी के चलते उसने अपने ही एक वर्षीय मासूम बच्चे की गला दबाकर जान ले ली और घर से फरार हो गया. फिलहाल खानपुर थाना पुलिस आरोपी से गहन पूछताछ में जुटी हुई है.

Share:

Next Post

एशिया कप जीते तो वर्ल्ड कप का खिताब पक्का समझो, टीम इंडिया कर चुकी है कारनामा

Wed Aug 30 , 2023
नई दिल्ली: एशिया कप (Asia Cup) 2023 की शुरुआत आज से होने जा रही है. 30 अगस्त से 17 सितंबर तक होने वाले टूर्नामेंट कुल 6 टीमें उतर रही हैं. वनडे टूर्नामेंट (one day tournament) का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल (Pakistan and Nepal) के बीच होना है. वर्ल्ड कप (world cup) और एशिया कप […]