खेल विदेश

शादी के लिए बचाए पैसों से कतर वर्ल्ड कप देखने भागा मंगेतर, फिर मांगी सरेआम माफी

नई दिल्ली। फुटबॉल फैंस पर फीफा वर्ल्ड कप का बुखार चढ़ा हुआ है उसका उदाहरण यह तस्वीर देखकर समझी सकती है। इस फैन ने न केवल फुटबॉल वर्ल्ड देखने के लिए अपनी शादी के लिए बचाए गए पैसे खर्च कर दिए, बल्कि अब वह तख्ती लेकर अपनी मंगेतर से माफी भी मांग रहा है। वायरल फैन मेक्सिको का बताया जा रहा है। बता दें कि कतर में फीफा वर्ल्ड कप 20 नवंबर से शुरू हुआा है।

फैन की तख्ती पर लिखा है- प्रिय मंगेतर, मुझे माफ कर दो। मैंने कतर आने के लिए शादी के लिए बचाए गए पैसे खर्च कर दिए। उसकी टीम की बात करें तो मेक्सिको ने वर्ल्ड कप में अपने पहले मुकाबले में पोलैंड से गोल रहित ड्रॉ खेला था, जबकि दूसरे मुकाबले में अर्जेंटीना ने उसे 2-0 से हराया था। अब अगले मुकाबले में उसे सऊदी अरब से भिड़ना है।

बता दें कि इस तरह एक क्रोएशियन मॉडल इवाना नोल ने कतर के नियमों को ताख पर रखते हुए भड़काऊं कपड़े पहने, जबकि टूर्नामेंट के मेजबान ने पहले ही कहा दिया था कि कतर के लोगों की भावनाओं का सम्मान करना होगा। वहीं दूसरी ओर, पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच विश्व कप फुटबॉल मैच के दौरान एक प्रदर्शनकारी रंग बिरंगा ध्वज लिए और नीली सुपरमैन टीशर्ट पहने मैदान में उतर गया जिसके आगे लिखा था, ‘सेव यूक्रेन ’ और पीछे लिखा था,‘रिस्पेक्ट फोर ईरानियन वुमैन’।

सुरक्षा अधिकारियों ने उसे पकड़ लिया और बाहर ले गए। इससे पहले उसने झंडा जमीन पर रख दिया था। रैफरी ने बाद में झंडा उठाकर साइड में रखा जहां से कर्मचारी उसे उठाकर ले गए। फीफा के मीडिया अधिकारी थियरी डि बेकर ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि बाद में प्रदर्शनकारी का क्या हुआ। स्थानीय आयोजकों ने कोई टिप्पणी नहीं की। टूर्नामेंट के पहले सप्ताह में सात यूरोपीय टीमों को रंग बिरंगा ‘वन लव’ आर्मबैंड पहनने की अनुमति नहीं दी गई। कुछ प्रशंसकों ने शिकायत की कि उन्हें एलजीबीटीक्यू अधिकारों की परिचायक रंग बिरंगी चीजें मैदान में ले जाने की अनुमति नहीं मिल रही है।

Share:

Next Post

टाटा मोटर्स ने Nexon के बढ़ा दिए दाम, कार कंपनियां 2023 में देने वाली हैं बड़ा झटका!

Tue Nov 29 , 2022
नई दिल्ली। अगर आप टाटा की एसयूवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर नहीं है। टाटा मोटर्स ने देश में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी टाटा नेक्सन (Tata Nexon) की कीमतें बढ़ा दी हैं। अब दाम बढ़ने के बाद एसयूवी मॉडल लाइनअप 7.69 लाख रुपये से 14.17 लाख […]