देश मध्‍यप्रदेश

कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में भड़की आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान

कटनी। मध्यप्रदेश के कटनी जिले में चलती कार में आग लगने का मामला सामने आया है। बालाघाट निवासी बरही कटनी शहर में खरीदी कर वापस जबलपुर लौट रहे थे। इस दौरान खिरहनी ओवर ब्रिज पर उनकी कार में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 50 सी 3822 में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। चलती गाड़ी में अचानक आग लगने से उसमें बैठे महिला और बच्चों समेत सभी पंच लोग घबरा गए, लेकिन उन्होंने समय रहते कार से कूदकर अपनी जान बचाई।


इस दौरान वहां से निकलने वाले लोगों ने घटना के भयवाह मंजर को अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली टीआई आशीष शर्मा ने बताया की खिरहनी ब्रिज पर कार में आग लगने की सूचना लगने ही फायर ब्रिगेड को मौके कर पहुंचा गया। पुलिस ने मौके से लोगों की भीड़ को हटाया क्योंकि, गाड़ी में पेट्रोल होने से विस्फोट की आशंका था। फायर ब्रिगेड की टीम ने 15 मिनट में आग पर काबू पा लिया।

Share:

Next Post

झेलम एक्सप्रेस में बम होने की खबर निकली झूठी, ट्रेन के यात्री ने ही किया था कॉल

Fri May 3 , 2024
भोपाल. मध्य प्रदेश (MP) से गुजर रही झेलम एक्सप्रेस में बम मिलने की सूचना मिली थी. अब झेलम एक्सप्रेस (jhelum-express) ट्रेन में बम (bomb) मिलने की खबर झूठी निकली है. ट्रेन (train) में बम मिलने की खबर के बाद भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर सर्चिंग की गई. बम स्क्वायड दस्ते और पुलिस ने […]