देश

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट, अनंतनाग जाते समय हुआ हादसा

अनंतनाग। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की कार का एक्सीडेंट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, महबूबा मुफ्ती का वाहन बृहस्पतिवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के संगम में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। घटना में मुफ्ती बाल-बाल बच गईं। महबूबा मुफ्ती को चोटें नहीं आई हैं। पीडीडी मीडिया सेल की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा और उनके सुरक्षा अधिकारी बिना किसी गंभीर चोट के सुरक्षित बच गए। हालांकि कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।


पुलिस अधिकारी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री का वाहन संगम में एक कार से टकरा गया। मुफ्ती अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने के लिए खानबल जा रही थीं, तभी यह दुर्घटना हुई। हालांकि उन्हें कोई चोट नहीं आई। अधिकारी ने कहा कि घटना में उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आईं। इसके बाद पीडीपी अध्यक्ष अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गईं। पीडीपी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुफ्ती सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

क्षतिग्रस्त कार की तस्वीर से देखने से पता चलता है कि दुर्घटना के वक्त गाड़ी की तीव्रता बहुत अधिक थी। बताया जा रहा है कि कार मे सवार पूर्व सीएम और अन्य लोगों को हल्की चोटें आई हैं। किसी को बड़ी चोट नहीं लगी है। महबूबा के साथ उनके सिक्योरिटी गार्ड और पार्टी कुछ नेता भी बताए जा रहे हैं।

Share:

Next Post

क्रिप्टोकरेंसी निवेशक न करें राहत की उम्मीद, RBI गवर्नर ने आज फिर अपना रुख साफ किया

Thu Jan 11 , 2024
नई दिल्ली: भारत में रहकर क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए बुरी खबर है। अगर वो बजट या उसके बाद क्रिप्टोकरेंसी में निवेश को लेकर किसी तरह की राहत की उम्मीद लगाए बैठे हैं तो उनको निराशा हाथ लगने वाली है। आरबीआई के गवर्नर ने क्रिप्टोकरेंसी पर अपना रुख साफ कर दिया है। […]