बड़ी खबर

CID के सामने पेश होंगे कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा, नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप

बंगलूरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता बीएस येदियुरप्पा आज सीआईडी के समक्ष पेश होंगे। दरअसल, उनपर एक नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया गया है। नाबालिग की मां ने पॉक्सो एक्ट के तहत उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले पर येदियुरप्पा ने कहा था कि वह 17 जून यानी की सोमवार को सीआईडी के सामने पेश होंगे। 11 जून को बंगलूरु की एक अदालत ने पॉस्को केस में पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था।


बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने कहा था कि पूर्व सीएम के दिल्ली से लौटने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार को येदियुरप्पा के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने इसे षड़यंत्र बताया और कांग्रेस पर बी. नागेंद्र पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से ध्यान भटकाने का आरोप लगाया।

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि घटना दो फरवरी को एक बैठक के दौरान हुई। येदियुरप्पा ने बताया कि कुछ दिन पहले एक महिला उनके घर आई थी। वह रोते हुए कह रही थी कि कुछ समस्या है। पूर्व सीएम ने आगे कहा, “मैंने उससे पूछा कि मामला क्या है और मैंने खुद पुलिस को फोन किया। कमिश्नर को मामले की जानकारी दी और उनसे उसकी मदद करने को कहा। बाद में महिला मेरे खिलाफ बोलने लगी। मैंने यह मामला पुलिस कमिश्नर के ध्यान में लाया है।” येदियुरप्पा ने इन आरोपों को नकार दिया।

Share:

Next Post

Weight Loss Tips: शाम के इस वक्त खाते हैं तो भूल जाएं वेट लॉस नहीं तो डायटिंग पर फिर जाएगा पानी

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई (Mumbai)। वेट लॉस (weight loss) के लिए अक्सर रात के डिनर को छोड़ने की सलाह दी जाती है। लेकिन बहुत कम लोग ही इस रूल को फॉलो कर पाते हैं। अगर आप वेट लॉस करना चाहते हैं तो डिनर से ज्यादा जरूरी है इस वक्त पर कुछ भी ना खाना। कई सारे एक्सपर्ट का […]