देश मध्‍यप्रदेश

शक और मारपीट से परेशान 58 साल की महिला ने की पति की हत्या, चार दिन तक शव को छिपाया

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा जिले में बार-बार के विवाद और शक से परेशान होकर एक आंगनवाड़ी कार्यकर्ता ने अपने पति की उसी के गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को घर के पीछे ले जाकर सैप्टिक टैंक में फेंक दिया। बदबू फैली तो महिला खुद हत्या की वारदात स्वीकार की, जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को निकालकर जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए परासिया लाया गया, जहां से छिंदवाड़ा भेज दिया गया। छिंदवाड़ा में फॉरेसिंक एक्सपर्ट की देखरेख में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।


जानकारी के अनुसार महिला शीला मर्सकोले आंगनवाडी में काम करती है। उसका अपने पति किशोर मर्सकोले से विवाद हुआ। विवाद के बाद उसने 58 वर्षीय किशोर मर्सकोले का उसके गले में पड़े गमछे से गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद महिला ने शव को घर के पीछे बने सैप्टिक टैंक में डाल दिया। शव टैंक में छिपाकर उसने ढक्कन बंद कर दिया, जब बदबू फैली, तो उसने परिवार के लोगों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को बताया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को निकलवाया।

परासिया नगर पालिका के कर्मचारी द्वारा शव को बाहर निकाल कर परासिया लाया गया, जहां से पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने प्रकरण में फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। महिला ने अपने पति की हत्या 13 जून को की थी। इसके बाद से शीला मर्सकोले लगातार आंगनवाड़ी भी जा रही थी। रविवार की शाम उसने खुद ही हत्या की बात परिजनों को बताई, जिसे सुनकर उसके दोनों बच्चे सकते में थे। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता शीला मर्सकोले और उसके पति किशोर मर्सकोले के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। किशोर अक्सर शक के चलते शराब नशे में उसके साथ मारपीट करता था। इससे पहले भी दोनों का विवाद थाने पहुंच चुका है। महिला पति से प्रताड़ित थी।

Share:

Next Post

दिगांगना पर लगे क्रिमिनल ब्रीच के आरोप, बीच में फंसे अक्षय कुमार

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई (Mumbai)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ (‘Showstopper’) के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर मनीष हरिशंकर (Manish Harishankar) के आरोपों को गलत बताया है. दिगांगना ने ने मनीष हरिशंकर के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. मनीष ने पहले दिगांगना पर जबरन वसूली और क्रिमिनल […]