बड़ी खबर राजनीति

पूर्व राष्ट्रपति के पुत्र अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट किया डिलीट, TMC में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

डेस्‍क। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के पुत्र और कांग्रेस के पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी (Abhijit Murkherjee) के पार्टी बदलने की अटकलों के बीच खुद ट्वीट कर लिखा था, ”मैंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा.” उन्होंने खुद दावा किया था कि वह टीएमसी में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन ट्वीट करने के तीन दिन बाद ही उसे अब डिलीट कर दिया गया है. इससे पूर्व राष्ट्रपति के पुत्र के पार्टी बदलने की अटकलों को हवा मिलनी फिर से शुरू हो गई है.

बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कृष्णनगर उत्तर से बीजेपी के विधायक मुकुल रॉय (Mukul Roy) और उनके पुत्र शुभ्रांशु रॉय (Shubhranshu Roy) के टीएमसी (TMC) में घर वापसी के बाद जंगीपुर से कांग्रेस के पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी के भी टीएमसी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी.

9 जून को पूर्व एमपी अभिजीत मुखर्जी ने तृणमूल जिलाध्यक्ष और जंगीपुर सांसद समेत कई नेताओं के साथ अपने जंगीपुर स्थित आवास पर मुलाकात की थी. उसके बाद से यह अटकलें तेज हो गई है कि वह टीएमसी में शामिल हो रहे हैं. बुधवार को हुई बैठक में तृणमूल सांसद खलीलुर रहमान, तृणमूल जिलाध्यक्ष अबू ताहिर, विधायक इमानी विश्वास, दो मंत्री अखरुज्जमां और सबीना यास्मीन समेत अन्य लोग शामिल थे, लेकिन अभिजीत ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि वह फिलहाल टीएमसी में नहीं शामिल हो रहे हैं. इसको लेकर भ्रम की स्थिति फैल गई है.

इस बीच मुकुल रॉय अपने पुत्र शुभ्रांशु रॉय के साथ बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं. एक और नेता राजीव बनर्जी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं. इस बीच अभिजीत के ट्वीट को डिलीट करने से एक नया सवालिया निशान लग गया है और उन्हें लेकर फिर से अटकलें तेज हो गई हैं.

Next Post

ऑनलाइन ठगी होते ही 155260 पर करें फोन, खाते से गया पैसा हो जाएगा ब्लॉक

Mon Jun 14 , 2021
  पहले दिल्ली में थी सुविधा, अब मप्र और छत्तीसगढ़ में भी इंदौर। ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिनको रोकने के लिए अब मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के लोगों को भी एक नई सुविधा मिल गई। केंद्रीय गृह मंत्रालय (Union Home Ministry) ने दिल्ली में जो यूनिट बनाई […]