टेक्‍नोलॉजी व्‍यापार

Amazon India की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर पाएं टॉप ब्रांड्स के मोबाइलों पर 40% की छूट

अमेजन इंडिया (Amazon India) की बहु प्रतीक्षित ‘ग्रेट रिपब्लिक डे सेल’ (great republic day sale) एक बार फिर आ गई है, जिसमें उत्‍पादों के विशाल चयन पर आकर्षक ऑफर्स (attractive offers) की पेशकश की गई है।
आप भी Amazon Prime मेंबर बनकर एक दिन पहले ही Amazon Great Republic Day Sale का अर्ली एक्सेस पा सकते हैं । Amazon Prime मेंबर बनकर इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। यहां तक कि आप स्मार्टफोन्स पर भी आकर्षक ऑफर ले सकते हैं। इस सेल में SBI कार्ड पर 10 परसेंट तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है। स्मार्टफोन और मोबाइल एक्सेसरीज पर इस सेल में 40 परसेंट तक का डिस्काउंट है, जिसका फायदा उठाकर आप सस्ते में फोन्स खरीद सकते हैं।
बता दें कि कल से शुरू हो हरे इस महासेल में उपभोक्‍ता भारतीय और अंतर्राष्‍ट्रीय विक्रेताओं एवं पड़ोस के स्‍टोर द्वारा स्‍मार्टफोन, कंज्‍यूमर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स, होम एंड किचन, लार्ज एप्‍लाएंसेस, टीवी, दैनिक आवश्‍यक वस्‍तुओं आदि सैकड़ों श्रेणियों के लाखों उत्‍पादों की खरीदारी कर सकते हैं। बहु प्रतीक्षित सेल प्राइम मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले शुरू होगी, जबकि गैर-प्राइम मेंबर्स 17 जनवरी की मध्‍यरात्रि से 20 जनवरी, 2022 तक बचत का लाभ उठा सकेंगे। सेल में पहले पहुंच प्राप्‍त करने के अलावा, प्राइम मेंबर्स आकर्षक ऑफर्स, बड़ी बचत, सभी श्रेणियों में शॉपिंग लाभ, प्राइम वीडियो और प्राइम म्‍यूजिक पर एंटरटेनमेंट और फ्री डिलीवरी जैसे फायदों का भी लुत्‍फ उठा सकते हैं।


ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (great republic day sale) के दौरान खरीदारी करने वाले ग्राहक एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्‍शन, बजाज फि‍नसर्व ईएमआई कार्ड पर नो-कॉस्‍ट ईएमआई, अमेजन पे आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड, अमेजन पे लेटर और चुनिंदा डेबिट व क्रेडिट कार्ड के साथ अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट छूट प्राप्‍त कर अधिक बचत कर सकते हैं। उपभोक्‍ता आकर्षक एक्‍सचेंज ऑफर- एक्‍सचेंज पर 16000 रुपए तक की छूट के माध्‍यम से अपनी बचत को और बढ़ा सकते हैं।

o 40 प्रतिशत तक की छूट मोबाइल और एक्सेसरीज पर | टॉप ब्रांड्स: वनप्लस, शाओमी, सैमसंग, iQOO, एप्पल
o 60 प्रतिशत तक की छूट टेलीविजन पर । टॉप ब्रांड्स: रेडमी (32 और 50), वनप्लस, सोनी, सैमसंग, एमआई

o 70 प्रतिशत तक की छूट इलेक्र्टॉनिक्स और एक्सेसरीज पर। टॉप ब्रांड्स: इंटेल, एचपी, बोट, लेनोवो, आसुस, डेल, सैमसंग, एलजी, सोनी

o 50 प्रतिशत तक की छूट एप्लाएंसेस पर। टॉप ब्रांड्स: सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, आईएफबी, बॉश

o 80 प्रतिशत तक की छूट अमेजन फैशन और ब्यूटी पर। टॉप ब्रांड्स: USPA, पूमा, लकमे, फॉसिल, एलेन सॉली, एडिडास, मेबलीन, अमेरिकन टूरिस्टर

o 70 प्रतिशत तक की छूट होम और किचन प्रोडक्टस् पर। टॉप ब्रांड्स: विप्रो, स्पेसेस, यूरेका फोर्ब्‍स, प्रेस्टीज, बजाज

o 60 प्रतिशत तक की छूट फूड और बेवरेजेस पर। टॉप ब्रांड्स: कैडबरी, नेस्ले, हपीलो, फेरारो रोचर, बोरगस

o 60 प्रतिशत तक की छूट बेबी उत्पादों पर। टॉप ब्रांड्स: पैम्पर्स, मैमी पोको, हगीज, हिमालया, लवलैप

o 70 प्रतिशत तक की छूट पेट्स प्रोडक्टस पर। टॉप ब्रांड्स : पेडीग्री, व्हिसकस, रॉयल कैनिन, मीट अप, ड्रूल्स

o 70 प्रतिशत तक की छूट बुक्स, टॉयज और गेमिंग पर। टॉप ब्रांड्स: अरिहंत, मैक्‍ग्रा हिल, लेगो, निनटेंडो, सोनी, स्मार्टिविटी

o 50 प्रतिशत तक की छूट अमेजन ईको, फायर टीवी, और किंडल डिवाइसेस पर। टॉप ब्रांड्स: ईको, फायर टीवी स्टिक, किंडल

बड़े ब्रांड्स के विस्‍तृत चयन से करें चुनाव
इस ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में, उपभोक्‍ता कुछ बड़े मोबाइल ब्रांड्स, इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, फैशन और ब्‍यूटी, क्‍लोदिंग और अपैरल्‍स, लार्ज एप्‍लाएंसेस, किचन और होम डेकोर, किराना और दैनिक जरूरत एवं कई अन्‍य श्रेणियों पर बड़ी बचत कर सकते हैं। उपभोक्‍ता अमेजन ईको, फायर टीवी और किंडल डिवाइस पर भी अच्‍छी डील हासिल कर सकते हैं।

भारतीय लघु एवं मध्‍यम उद्यमों के साथ बड़ी बचत

इस ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में, ग्राहकों को छोटे और मध्‍यम उद्यमों, भारतीय डायरेक्‍ट-टू-कस्‍टमर स्‍टार्टअप्‍स, पड़ोस की दुकान और पूरे भारत से महिला उद्यमियों द्वारा पेश किए विस्‍तृत चयन तक पहुंच मिलेगी, इसमें 450 शहरों की 1 लाख स्‍थानीय दुकानें भी शामिल हैं, जो देशभर में ग्राहकों को उत्‍पादों के विशिष्‍ट चयन की पेशकश करती हैं। विभिन्‍न राज्‍यों के कारीगर और बुनकर पारंपरिक हस्‍तशिल्‍प और बुनाई का प्रदर्शन करेंगे।

अमेजन पे सेल को ग्राहकों के लिए बनाएगी और ज्‍यादा फायदेमंद

एसबीआई क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्‍शन पर 10 प्रतिशत इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट के अलावा, ग्राहक दैनिक भुगतान जैसे पैसे भेजने, बिलों का भुगतान करने के जरिए पे एंड शॉप रिवार्ड फेस्टिवल के दौरान खरीदारी पर 4500 रुपए तक की बचत कर सकते हैं और रोमांचक शॉपिंग रिवार्ड को हासिल कर सकते हैं, जिन्‍हें ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान रिडीम किया जा सकता है। इसके अलावा, ग्राहक अमेजन पे लेटर के एक्‍टीवेशन पर 150 रुपए के फ्लैट कैशबैक के साथ 60,000 रुपए तक का इंस्‍टैंट क्रेडिट भी हासिल कर सकते हैं. ग्राहक अपने अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। पात्र ग्राहक जिनके पास कार्ड नहीं है, वे आवेदन करने पर 1,500 रुपए तक के पुरस्‍कार प्राप्‍त कर सकते हैं। योग्‍य ग्राहक अमेजन पे यूपीआई के साथ साइन-अप और खरीदारी करके अतिरिक्‍त 10 प्रतिशत यानी 100 रुपए तक की बचत कर सकते हैं।

अमेजन बिजनेस ग्राहकों के लिए बड़ी बचत
अमेजन बिजनेस ग्राहक जीएसटी बिल के साथ अतिरिक्‍त 28 प्रतिशत और ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दौरान थोक खरीदारी डिस्‍काउंट के साथ 40 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। बिजनेस ग्राहकों को विभिन्‍न श्रेणियों में 10 हजार से ज्‍यादा उत्‍पादों पर बिजनेस एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स भी हासिल होंगी।

आसान खरीदारी अनुभव

उपभोक्‍ता अब Amazon.in पर अंग्रेजी के अलावा 8 क्षेत्रीय भाषाओं में भी खरीदारी का आनंद उठा सकते हैं. इसमें शामिल हैं – मराठी, हिंदी, बंगाली, कन्‍नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम।

इस ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में हर किसी के लिए है बड़ी बचत। सभी ऑफर्स के लिए www.amazon.in पर करें लॉगइन।

उद्घोषणा: उत्‍पाद विवरण, जानकारी और कीमत विक्रेता द्वारा उपलब्‍ध कराई गई है। अमेजन उत्पादों के मूल्य निर्धारण या वर्णन में शामिल नहीं है और विक्रेताओं द्वारा प्रदान की गई उत्पाद जानकारी की सटीकता के लिए जिम्‍मेदार नहीं है। डील्‍स और डिस्‍काउंट अमेजन के हस्‍तक्षेप के बिना विक्रेताओं और/या ब्रांड्स द्वारा उपलब्‍ध कराए जाते हैं। उत्‍पाद विवरण, विशेषताएं और डील्‍स विक्रेताओं द्वारा जिस रूप में दिए जाते हैं उसी रूप में प्रदर्शित किए जाते हैं।

‘Amazon.in एक ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस है और स्‍टोर शब्‍द एक स्‍टोरफ्रंट को संदर्भित करता है, जिसमें विक्रेताओं द्वारा चयन की पेशकश की जाती है।

Share:

Next Post

दमा, गुर्दा और कैंसर रोगियों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है कोरोना, रिपोर्ट में खुलासा

Mon Jan 17 , 2022
नई दिल्ली। काला दमा (COPD), सीकेडी (क्रोनिक किडनी डिजीज), सेप्सिस और कैंसर जैसी बीमारियों से ग्रस्त रोगियों के लिए कोरोना अभी भी जानलेवा बन रहा है। वैक्सीन की एक या फिर दोनों खुराक लेने के बाद भी इन रोगियों के लिए संक्रमण का जोखिम बरकरार है जिसका खुलासा दिल्ली सरकार की डेथ ऑडिट कमेटी की […]