टेक्‍नोलॉजी

Gramin Lily स्‍मार्टवाच मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग फीचर्स के साथ भारत में लांच

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Gramin ने अपनी नयी व शानदार स्‍मार्टवाच को आज को स्मार्टवॉच Lily को भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी ने इस स्‍मार्टवाच में कई शानदार फीचर्स दियें हैं । अगर स्मार्टवॉच Lily के डिजाइन की बात करें, यह बिल्कुल ज्वैलरी की तरह दिखती है, जो इसे महिलाओं के लिए खास बनाती है। स्मार्टवॉच में मेंस्ट्रुअल साइकिल ट्रैकिंग (Menstrual Cycle Tracking) (माहवारी ट्रैकिंग फीचर्स) फीचर दिया गया है। इसके अलावा हालिया लॉन्च प्रेग्नेंसी ट्रैकिंग फीचर का भी सपोर्ट दिया जाएगा, जो गर्भवती महिलाओं के लिए मददगार साबित होगा।इस फीचर की मदद से गर्भवती महिलाओं को हेल्थ स्नैपशॉट उपलब्ध कराया जाता है। साथ ही स्वास्थ्य कल्याण की अन्य सुविधाओं की सुविधा दी जाएगी। इसमें हेल्थ मॉनिटरिंग की सुविधा मिलती है।

Gramin Lily स्‍मार्टवाच कीमत
बात करें कीमत की तो कंपनी ने Gramin Lily स्‍मार्टवाच की शुरुआती कीमत 20,990 रुपये है। इस स्मार्टवॉच 6 ट्रेंडी और क्लासिक कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है

Gramin Lily  खास फीचर्स
Lily स्मार्टवॉच को Gramin कनेक्ट ऐप की मदद से कनेक्ट किया जा सकेगा। स्मार्टवॉच में ब्ल्ड ग्लूकोज लेवल को माप सकेंगे। साथ ही कस्टमाइज रिमाइंडर को क्रिएट किया जा सकेगा। मतलब स्मार्टवॉच अपनी सुविधा के अनुसार रिमाइंडर सेट कर पाएंगे। स्मार्टवॉच में एक्सरसाइज और न्यूट्रीशन टिप्स को हासिल किया जा सकेगा। इसके अलावा स्ट्रेस ट्रैकिंग, बॉडी बैटरी मॉनिटरिंग फीचर मिलेगा। इसमें कई सारी स्पोर्ट्स एक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। यह फीचर्स Lily स्मार्टवॉच को महिलाओं के लिए खास बनाती है।
Lily स्मार्टवॉच में 24mm का वॉच फेस दिया गया है। इसमें यूनीक T-bar lungs और 14mm बैंड स्लेंडर दिया जाएगा। यह स्मार्टवॉच 6 ट्रेंडी और क्लासिक कलर ऑप्शन्स में आएगी। यह स्मार्टवॉच एक यूनीक मेटालिक पैटर्न लेंस के साथ आएगी, जो एक ब्राइट लिक्विड क्रिस्टल मोनोक्रोमैटिक टचस्क्रीन डिस्प्ले का सपोर्ट मिलेगा, जो कि इस्तेमाल में नही होगा।

Next Post

नेपाल के प्रधानमंत्री ने लगवाई Made In India कोरोना वैक्सीन

Sun Mar 7 , 2021
काठमांडू। नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने रविवार को भारत में बनी कोविशील्ड वैक्सीन का पहला डोज लगवाया है। इसके साथ ही नेपाल में कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम के दूसरे चरण की भी शुरुआत की गई। इस दौरान नेपाल में 65 साल के ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन की खुराक दी जाएगी। बड़ी बात […]