देश बड़ी खबर

IGI एयरपोर्ट पर 72 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ गिनी की महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली। इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport)  पर गिनी (Guinea) की एक महिला (Woman) को 72.45 करोड़ रुपये के 10.35 किलोग्राम हेरोइन (kilogram heroin) के साथ गिरफ्तार(Arrested)  किया गया है। यह जानकारी अधिकारियों (officers) ने शनिवार को दी। सीमा शुल्क के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि महिला दुबई (Dubai)  के रास्ते अदीस अबाबा से आईजीआई (IGI) पहुंची। वह एक बैग में हेरोइन (heroin) लेकर आर रही थी। उसके सामान की तलाशी में चमड़े के दो फाइल फोल्डर बरामद हुए, जो खाली होने के बावजूद भारी लग रहे थे। जब इसे काटा गया, तो हमें चार पैकेट मिले।

अधिकारी ने बताया कि बाद में दो और पैकेट बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान उसने कस्टम अधिकारियों को बताया कि वह जो बैग ले जा रही थी वह अदीस अबाबा की एक महिला ने उसे दिया था। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share:

Next Post

WhatsApp बताएगा आपका बैंक बैलेंस, जानने के लिए करना होगा ये काम

Sun Dec 26 , 2021
नई दिल्ली। अब वॉट्सऐप (whatsapp) का इस्तेमाल प्रियजनों से बातचीत करने, फोटो-वीडियो (photo-video) और डॉक्युमेंट (document) शेयर करने के अलावा अपना बैंक बैलेंस (bank balance) चेक करने के लिए भी कर सकते हैं। जी हां, वॉट्सऐप (whatsapp) से आप चंद सेकंड में आप आपने बैंक बैलेंस (bank balance) की डिटेल पा सकते हैं। इसके लिए […]