उत्तर प्रदेश क्राइम देश

पेड़ से लटकाकर युवक को दो घंटे तक डंडों और बेल्टों से बेरहमी से पीटा, पूछते रहे- ‘बता कहां है…

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल, दसवीं की छात्रा को भगाकर ले जाने के आरोपी के मौसेरे भाई को लोगों ने बंधक बना लिया। उसे पेड़ से बंधी रस्सी पर उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से पीटा गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज करने के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाला टैंट व्यवसायी पंकज सैनी 15 जुलाई को गांव में रहने वाली दसवीं की छात्रा को भगाकर ले गया था। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। केस दर्ज होने के बाद से आरोपी का परिवार गांव छोड़ कर रिश्तेदारी में रह रहा है। बताया जा रहा है कि सोमवार को आरोपी का मौसेरा भाई रामपुर के टांडा क्षेत्र निवासी रवि सैनी पंकज की दोनों बहनों को छोड़ने गांव गया था। वह मौसेरी बहनों को छोड़ कर वापस जा रहा था।

इसी दौरान किशोरी के परिजनों की नजर उस पर पड़ गई। आरोप है कि किशोरी के परिजनों ने रवि को पकड़ लिया और पेड़ से रस्सी बांधकर उसे उल्टा लटका कर डंडों और बेल्टों से बुरी तरह पीटा। यही नहीं आरोपियों ने खुद ही इस वाकये की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस को घटना की जानकारी हुई।

पुलिस ने गांव के ही संजीव, बंटी, सोनू, ब्रजेश और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज करने के बाद दो आरोपी ब्रजेश और उसके भाई सोमपाल को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि नामजद लोगों में सोमपाल शामिल नहीं है लेकिन पूछताछ में उसका नाम भी सामने आया है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। अन्य आरोपियों की भी तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

बता कहां है लड़की
भोजपुर के गांव में युवक को करीब दो घंटे तक यातनाएं दी गई थीं। आरोपियों ने युवक को पेड़ से उलटा टांग कर उस पर डंडे और बेल्टों से हमला किया था। आरोपी लड़की के बारे में जानकारी करना चाह रहे थे। आरोपियों को शक था कि युवक को प्रेमी जोड़े के बारे में पूरी जानकारी है। उन्होंने उसे घेर लिया और उसके साथ गाली-गलौज की। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि लड़की के परिजन उसे पर पकड़कर पेड़ के पास ले गए और रस्सी के सहारे उसे उलटा टांग कर पीटना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी उसकी पिटाई करते रहे और लड़की के बारे में जानकारी करने की कोशिश करते रहे। अन्य ग्रामीण भी वहां मौजूद थे और किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

Share:

Next Post

चुराए बाल इंदौर से अमरावती ले जाने की आशंका

Wed Jul 28 , 2021
इंदौर से ही गायब हुए बाल… पार्सल हाउस के कैमरे की दिशा बदली… इंदौर।  इंदौर (Indore) और हावड़ा रेलवे स्टेशन (Howrah Railway Station) के बीच चोरी (Theft) हुए लाखों की कीमत के बाल (Hair) के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाने वाले मलकपुर, बुलढाणा और नीमगांव के व्यापारी ( Traders) अभी भी सरवटे (Sarwate) में एक […]