व्‍यापार

2 दिन काम नहीं करेंगी HDFC बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज, जानें क्या है कारण

नई दिल्ली: अगर आप भी HDFC बैंक के कस्टमर हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. जी हां, वीकेंड के बीच बैंक की तरफ से बड़ा अपडेट जारी किया गया है. बैंक की तरफ से अपने करोड़ों ग्राहकों को ईमेल और एसएमएस के जरिये जानकारी दी गई है कि एचडीएफसी बैंक की ऑनलाइन और मोबाइल बैंकिंग सर्विसेज 2 दिन काम नहीं करेंगी.


बैंक की ओर से ग्राहकों को भेजे गए एसएमएस के मुताबिक, एचडीएफसी बैंक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप पर कुछ ट्रांजैक्शन 9 जून और 16 जून को काम नहीं करेंगे. 9 जून को सुबह 3:30-6:30 बजे तक बैंक के ग्राहक इन सर्विसेज का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. जबकि 16 जून को सुबह 3:30-7:30 बजे तक इन सर्विसेज के इस्तेमाल पर रोक रहेगी.

बैंक की वेबसाइट के अनुसार अकाउंट, डिपॉजिट्स, फंड ट्रांसफर (NEFT, IMPS, RTGS और बैंक ट्रांसफर), ऑनलाइन पेमेंट जैसे कुछ ट्रांजैक्शन 9 और 16 जून 2024 को सुबह 03:30 बजे से सुबह 06:30 बजे तक नहीं मिलेगी. इस दौरान एचडीएफसी बैंक के ग्राहक यूपीआई के जरिए पेमेंट भी नहीं कर पाएंगे.

Share:

Next Post

एनडीए का नेता चुने जाने के बाद पीएम मोदी ने बताया अपना एजेंडा, अगले 10 साल में विकास का नया अध्याय लिखेंगे

Fri Jun 7 , 2024
नई दिल्ली. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की बैठक में शुक्रवार को नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तीसरी बार संसदीय दल (Parliamentary parties) का नेता (Leader) चुन लिया गया है. संसद के सेंट्रल हॉल में बीजेपी (BJP) के नेतृत्व वाले एनडीए के नवनिर्वाचित सांसदों की बैठक में प्रस्ताव पर मुहर लगी है. इस बैठक के बाद […]