देश

दिल्ली में थाने के अंदर हेड कॉन्स्टेबल की पिटाई, जानिए वजह

नई दिल्ली: दिल्ली में कुछ लोगों द्वारा थाने के ही अंदर एक हेड कॉन्स्टेबल की पिटाई करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देश की राजधानी के अंदर अपराधियों में दिल्ली पुलिस का खौफ किस कद्र खत्म हो गया है इसका अंदाजा इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है।

दरअसल, कुछ लोगों ने आनंद विहार थाने (Anand Vihar Police Station) के अंदर ही एक हेड कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोग पुलिसकर्मी को बचाने के बजाय घटना का वीडियो बनाते रहे। किसी ने भी आगे बढ़कर पुलिसकर्मी को बचाने की कोशिश नहीं की। हमलावरों से बचने के लिए पुलिसकर्मी उनसे माफी मांगता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी।

बता दें कि, यह घटना 30 जुलाई की रात की है। कड़कड़डूमा गांव में झगड़े को लेकर दो पक्ष थाने पहुंचे थे। इसी दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने एक पक्ष के युवक को थप्पड़ मार दिया था, जिससे नाराज होकर उन्होंने थाने में ही उसकी पिटाई कर दी। थाने में पुलिसकर्मी की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि थाने के अंदर पुलिस वाले अपने ही साथी को पिटने से नहीं बचा पाए. वीडियो में लोग जिसकी पिटाई करते हुए दिख रहे हैं वो उसी थाने का हेड कॉन्स्टेबल है।

डीसीपी (शाहदरा) आर. साथियासुंदरम ने बताया कि कड़कड़डूमा में एक महिला के साथ मारपीट और सोने की चेन छीनने के संबंध में 30 और 31 जुलाई की मध्य रात्रि को 23:27 बजे कॉल आया था। नशे में पाए गए आरोपी अजय को पकड़कर आनंद विहार थाने लाया गया था, तभी उसके कुछ साथियां का ग्रुप थाने में पहुंच गया। डीसीपी ने बताया कि इन लोगों में अजय का भाई भी शामिल था, जो थाने में ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को भड़काने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल प्रकाश को घेर लिया और उन्हें गालियां दीं और मारपीट की। इस ग्रुप के कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने तुरंत घायल पुलिस कर्मी का मेडिकल टेस्ट और काउंसलिंग की। सभी कथित व्यक्तियों के खिलाफ उचित धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए टीमें लगाई गई हैं। इस मामले की जांच जारी है।

Share:

Next Post

उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

Sat Aug 6 , 2022
नई दिल्ली: अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) इतनी ज्यादा मशहूर हो गई हैं कि हर कोई उन्हें पहचानता है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं जो उनके फैंस की चिंता जरूर बढ़ा सकती है. खबरों की मानें तो उर्फी जावेद की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है. यहां […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.