मनोरंजन

उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स की वजह से उर्फी जावेद (Urfi Javed) इतनी ज्यादा मशहूर हो गई हैं कि हर कोई उन्हें पहचानता है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं जो उनके फैंस की चिंता जरूर बढ़ा सकती है. खबरों की मानें तो उर्फी जावेद की तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई है. यहां तक कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर तो ये भी है कि उर्फी की तबीयत कई दिनों से खराब थी. इस बात का खुलासा एक रिपोर्ट से हुआ है. इस खबर के आते ही फैंस एक्ट्रेस की सेहत को लेकर काफी ज्यादा चिंतित है.

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद (Urfi Javed) की तबीयत बीते 2-3 दिन से खराब थी. उन्हें लगातार उल्टियां हो रही थी और 103-104 फीवर भी था. जिसकी वजह से एक्ट्रेस को आनन-फानन में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों ‘अनुपमा’ के एक्स लाडले बेटे पारस कलनावत संग अपने रिलेशनशिप की वजह से काफी सुर्खियों में हैं. कुछ दिन पहले पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनके और पारस कलनावत के रिश्ते और शो से पारस को निकाले जाने पर कई सवाल पूछे.

उर्फी ने पैपराजी से बात करते हुए कहा था कि ‘पारस इस वक्त लाइमलाइट में है. तो लोग मेरे और पारस के रिलेशनशिप के बारे में जानना चाहते हैं.’ इसके अलावा जब पैपराजी ने पूछा कि आपने क्या इस दौरान अनुपमा शो के बारे में कोई बात की? जवाब में उर्फी जावेद ने कहा कि ‘अभी…नहीं…क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड को ये पसंद नहीं आएगा.’ बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि पारस कलनावत और उर्फी एक साथ ‘मेरी दुर्गा’ सीरियल में नजर आ चुके हैं. इन दोनों ने कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट किया इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गईं.

Share:

Next Post

ICU में भर्ती आजम खान, फेफड़ों में मिला संक्रमण

Sat Aug 6 , 2022
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के विधायक आज़म खान के फेफड़ों में संक्रमण मिला है। जानकारी के मुताबिक क्रिटिकल केयर के डॉक्टरों की टीम ने आजम खान के फेफड़ों में संक्रमण मिलने की पुष्टि होने के बाद उनका इलाज शुरू कर दिया है। फिलहाल आजम खान को आईसीयू में रखा गया है। […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.