इंदौर न्यूज़ (Indore News) क्राइम

रावजी बाजार क्षेत्र में बैकलाइन में, महिला की जघन्य हत्या, गैंगरेप की आशंका

इंदौर।  रावाजी बाजार क्षेत्र में एक महिला की खून से सनी लाश मिली है। उसके सिर पर  करीब 40 किलो वजनी पत्थर से वार किया गया। आशंका है कि हत्या में एक से अधिक लोगों का है। महिला के साथ रेप या गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है।

रावजी बाजार टीआई प्रीतमसिंह ठाकुर ने बताया कि कुमावतपुरा गली नंबर 2 की बैकलाइन में महिला की लाश मिली। उसके सिर पर एक भारी पत्थर पड़ा है, सिर से खून भी निकल रहा था। इससे आशंका है कि इसी पत्थर को महिला के सिर पर पटककर मौत के घाट उतारा गया होगा। महिला की पहचान जामुनिया की रहने वाली 45 साल की उमाबाई पति छोटेलाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह कुछ महीनों पहले लोहा मंडी और उसके आसपास के इलाकों में भीख मांगने का काम करती थी, लेकिन कुछ दिनों से मंडी में नहीं दिख रही थी। घटना की सूचना मिलने के बाद सीएसपी जूनी इंदौर और रावजी बाजार टीआई मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

…घरवाले भी शव ले जाने को तैयार नहीं

जहां महिला की लाश मिली, वहां कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं, जिससे आशंका है कि महिला के साथ रेप या गैंगरेप हुआ है। जितने बड़े वजनी पत्थर से महिला का सिर फोड़ा गया, उससे आशंका है कि इस पत्थर को दो लोगों ने उठाकर उसके मुंह पर पटका होगा। आशंका है कि नशेडिय़ों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। महिला के बारे में पता चला है कि वह शराब पीने की आदी थी। उसकी मौत की खबर सुनकर उसके घरवाले शव लेने को तैयार नहीं हैं। महिला की एक बेटी और बेटा है। वह कई दिनों से पति से अलग रह रही थी। पीएम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी।

Share:

Next Post

भंडारी मिल और सांवेर रोड पर बनेंगे हॉकर्स झोन

Tue Nov 29 , 2022
निगम ने जारी किए टेंडर, सबसे बड़ा हॉकर्स झोन सांवेर रोड ई-सेक्टर में बनेगा, 300 से ज्यादा हॉकर्स को मिलेगी जगह इन्दौर। नगर निगम ने  ब्रिज के खाली पड़े बोगदों में हॉकर्स झोन बनाने की शुरुआत की थी और यह प्रयोग सफल होता देख अब भंडारी मिल के खाली पड़े बोगदों में हॉकर्स झोन बनाने […]