उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राजनीति

गृहमंत्री अमित शाह बोले- अब मैं दूरबीन लेकर ढूंढ़ता हूँ तो बाहुबली नज़र नहीं आता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की रणनीतियों और तैयारियों के मंथन के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे. शाह ने डिफेंस एक्सपो ग्राउंड पर बीजेपी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित करने की शुरुआत उन्‍होंने 2022 में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत के संकल्‍प से की.

उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से दोनों हाथ उठवाकर भारत माता की जय का नारा लगवाया. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि आज किसी की हिम्मत नहीं है पलायन कराने की. पहले हर जिले में दो-तीन बाहुबली थे लेकिन आज दूरबीन लेकर भी देखता हूं तो कोई बाहुबली नजर नहीं आता. आज 16 साल की बच्ची भी गहने लादकर रात 12 बजे भी स्कूटी पर निकल सकती है.

शाह ने कहा कि आज मैं यहां भाजपा की सदस्यता कार्यक्रम की शुरुआत कराने आया हूं, आज मैं यहां आया हूं तो आपको जरूर स्मरण कराना चाहूंगा कि यह बाबा विश्वनाथ और भगवान राम, कृष्ण, भगवान बुद्ध, महाराजा सुहेलदेव और कबीर की भूमि है. भाजपा ने यूपी को उसकी पहचान दिलाने का काम किया है.


गृह मंत्री ने आगे कहा कि भाजपा ने यूपी को बहुत आगे ले जाने का काम किया है. भाजपा ने पहली बार सिद्ध किया है कि सरकारें परिवारों के लिए नहीं गरीब से गरीब व्यक्ति के लिए होती हैं. भाजपा ने उत्तर प्रदेश को अपनी पहचान वापस दिलाने का कार्य किया है. भाजपा ने उत्तर प्रदेश को देश का सबसे प्रमुख राज्य बनने की दिशा में बहुत आगे ले जाने का कार्य किया है.

उन्होंने कहा कि अखिलेश जी ये हिसाब उत्तर प्रदेश की जनता को दीजिए कि पिछले 5 साल में आप विदेश कितने दिन रहे? बीते दिनों कोरोना आया, यूपी में बाढ़ आई, आप कहां थे? इसका हिसाब दे दीजिए. इन लोगों ने शासन स्वयं के लिए, परिवार के लिए और अपनी जाति के लिए किया है, इसके अलावा किसी के लिए शासन नहीं किया.

उन्‍होंने कहा क‍ि दोस्तों आप दिवाली के दिन ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ के तोरण से अपने द्वार को सजाइए और भाजपा को अपना समर्थन दीजिए. मोदी जी ने प्रदेश के हर घर में बिजली पहुंचाई. हमने 11 करोड़ घरों में गैस पहुंचाया, जिसे पहले लोग मजाक समझते थे. 10 करोड़ लोगों को घर देने का लक्ष्य रखा है जो जल्द पूरा होगा.

Share:

Next Post

शिवपाल यादव बोले- अखिलेश यादव नहीं तो किसी राष्ट्रीय पार्टी से मिलाएंगे 'हाथ'

Fri Oct 29 , 2021
मेरठ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) [P. S. P (Lohia)] के अध्यक्ष शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने शुक्रवार को मेरठ में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए प्रसपा लोहिया गठबंधन जरूर करेगी. शिवपाल ने कहा कि, अगर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) […]