खेल

IPL 2021: RCB टीम में Chahal की जगह को कितना खतरा? कोच Katich ने दिया जवाब

अहमदाबाद। भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट में निचले दर्जे में खिसके थे और नेशनल टीम में प्लेइंग में स्थायी जगह पाने से महरूम रहे थे। आईपीएल 2021 में भी वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। इसको लेकर आरसीबी कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) का बयान आया है।

खराब फॉर्म में हैं चहल : युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) पिछले कुछ वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उन्हें आईपीएल (IPL) के इस मौजूदा सीजन में अब तक 7 मैचों में 8.26 की इकॉनामी रेट से 4 ही विकेट हासिल किए हैं। आरसीबी के फैंस इससे कहीं ज्यादा की उम्मीद कर रहे थे।

टीम में चहल की जगह पर बोले कैटिच : पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच गंवाने के बाद आरसीबी कोच साइमन कैटिच ने कहा,‘हम यह नहीं कहेंगे कि उनकी जगह सुरक्षित नहीं है। उनके स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की। विकेट धीमा हो रहा था और उन्होंने इसे बखूबी भांपा। युजवेंद्र ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन पहले ओवर में महंगे साबित होने के बाद वापसी करना उतना आसान नहीं होता।’

‘हम वापसी करेंगे’ : आरसीबी (RCB) कोच साइमन कैटिच (Simon Katich) ने आगे कहा, ‘हमारे लिए यह दिन निराशाजनक था लेकिन अच्छी बात यह है कि हम वापसी कर रहे हैं। अगले मैच में केकेआर के खिलाफ हम वापसी करेंगे।’ गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पंजाब किंग्स के खिलाफ चार ओवर में 34 रन दिए और 1 विकेट हासिल किए।

Next Post

वैक्सीन लगवाने जाएं तो इन बातों को जरूर अपनाएं, वरना हो सकता है संक्रमण का खतरा

Sat May 1 , 2021
नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस की लहर जिस तेजी से रोजाना लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले रही है, उसे देखते हुए सरकार ने भी टीकाकरण अभियान (Vaccination Drive) को तेज कर दिया है। 1 मई 2021 से देशभर में 18 साल से ऊपर (Covid vaccine for 18+) के सभी लोगों को कोरोना […]