विदेश

पति की गर्लफ्रेंड ने पत्‍नी को भेजा गिफ्ट, अफेयर करने के लिए मांगी माफी

लंदन । किसी व्यक्ति की शादीशुदा जिंदगी (married life) बेहतरीन चल रही हो, लेकिन उसका बाहर भी किसी और के साथ अफेयर हो. ऐसे में दोनों महिलाएं एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करेंगी. लेकिन स्कॉटलैंड (Scotland) में एक अजीब ही मामला सामने आया.

सौतन ने भेजा गिफ्ट, स्वीकारी गलती
स्कॉटलैंड (Scotland) की एलिजाबेथ लिंडसे (Elizabeth Lindsay) ने टिकटोक पर एक वीडियो शेयर किया. उसमें उन्होंने बताया कि उनके एक हसबैंड की गर्लफ्रेंड ने उन्हें गिफ्ट भेजा है, साथ ही ऐसी स्वीकारोक्ति की है, जिससे मैं हैरान हूं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गिफ्ट में भेजे कुकीज
वायरल हुए वीडियो में एलिजाबेथ एक गिफ्ट को खोलती दिख रही हैं. ये गिफ्ट उन्हें उस महिला ने भेजा था, जो उनके ही पति के साथ रिश्ते में थी. गिफ्ट में तीन अलग-अलग तरह की कुकीज थीं, जिनकी आइसिंग पर लिखा हुआ था एलिजाबेथ के लिए खास मैसेज. हर मैसेज के साथ एलिजाबेथ और भी एक्साइटेड हो रही थीं. इसमें लिखा था, -‘तुम्हारे पति से अफेयर के लिए माफ कर दो’

अफेयर करने के लिए मांगी माफी
गिफ्ट बॉक्स खोलते ही जो पहला बिस्किट एलिजाबेथ को मिलता है, उस पर सीधे तौर पर उनके पति के साथ अफेयर करने के लिए माफी मांगी गई है. टिकटॉक वीडियो के ज़रिये शेयर किए इस गिफ्ट को खोलते वक्त एलिजाबेथ बताती हैं कि उनकी सौतन को पति के शादीशुदा होने की खबर नहीं थी. ऐसे ही दूसरे और तीसरे बिस्किट में भी एलिजाबेथ के लिए ऐसे मैसेज थे, जिन्हें पढ़कर वो अपनी हंसी नहीं रोक सकीं. एक कुकी पर मैसेज था ‘you’re so shady’, ये बात उनके पति ने उनके लिए कही थी. आखिरी बिस्किट में उनकी सौतन ने उन्हें और खुद को एक ही सिचुएशन में मानकर बहन भी बना लिया.

पति छूटा, मिली दोस्त
जानकारी के मुताबिक उनकी सौतन भी पति से ब्रेक अप कर चुकी है और ये गिफ्ट उसी की एनिवर्सरी पर भेजा गया था. इस वीडियो पर लोगों ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी. किसी ने कुकीज बनाने वालों की तारीफ की, तो किसी ने महिला की हिम्मत की दाद दी.

Next Post

दो साल के बच्चों पर कोरोना वैक्सीन का ट्रायल कानपुर में

Thu Jun 10 , 2021
कानपुर। कोरोना से बचाव के लिए दो साल से छह साल तक के बच्चों पर दुनिया का पहला ट्रायल कानपुर में होगा। भारत बायोटेक इंटरनेशनल (Bharat Biotech International) और इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने दूसरे चरण का ट्रायल कानपुर के आर्य नगर स्थित प्रखर हास्पिटल समेत देश के 6 सेंटर पर शुरू किया […]