देश

यूपी में कबड्डी की महिला खिलाड़ियों को शौचालय में परोस दिया खाना, फिर हुआ ये…

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया (video social media) पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो अंबेडकर स्पोर्ट स्टेडियम(Ambedkar Sports Stadium) का है. जिसमें राज्य कबड्डी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने सहारनपुर(Saharanpur) आईं महिला खिलाड़ियों को शौचालय में खाना परोसा गया है. महिला खिलाड़ी शौचालय से खाना ले जाते हुए भी दिखाई दे रही हैं.



बता दें कि प्रतियोगिता का उद्घाटन शुक्रवार को हुआ था और खिलाड़ियों के ठहरने और भोजन की व्यवस्था स्टेडियम में ही की गई है. भोजन स्वीमिंग पूल परिसर में तैयार किया जा रहा है. वहीं कच्चा राशन चेंजिंग रूम और शौचालयों में रखा गया है. वहीं भोजन तैयार करने के बाद भी उसे शौचालय में रखवा दिया. चावल की बड़ी परात और पूड़ियां कागज पर शौचालय के फर्श पर रखी दिखाई दी.

बता दें कि यूपी खेल निदेशालय (UP Sports Directorate) की देखरेख में यूपी कबड्डी संघ के द्वारा राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिकाओं की प्रतियोगिता डॉ. भीमराव आंबेडकर स्पोर्ट्स स्टेडियम करवाई जा रही है. जिसमें 16 मंडलों और एक खेल छात्रावास की कुल 17 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं. जिसकी मेजबानी की जिम्मेदारी सहारनपुर को दी गई.

Share:

Next Post

DRI का बड़ा एक्शन, गुजरात के मुंद्रा पोर्ट से 48 करोड़ की ई-सिगरेट जब्त

Mon Sep 19 , 2022
अहमदाबाद। राजस्व खुफिया निदेशालय (Directorate of Revenue Intelligence) ने गुजरात (Gujarat) के मुंद्रा बंदरगाह (Mundra port) से 48 करोड़ रुपये की ई-सिगरेट (48 crore e-cigarettes) जब्त की हैं. जानकारी के मुताबिक तस्करी को लेकर पहले ही मुखबिरों ने सूचना दे दी थी. इसके बाद ये बड़ी कार्रवाई की गई है. मुखबिर ने बताया था कि […]