खेल

भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत गिरफ्तार, लगे ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस खिलाड़ी माधविन कामत (Indian tennis player Madhavin Kamat) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उस पर एक लड़की के साथ शर्मनाक हरकत का आरोप (Allegation of shameful act with girl) है। अहमदाबाद के रहने वाले खिलाड़ी माधविन कामत (Madhavin Kamat, resident of Ahmedabad) के खिलाफ पिछले महीने एक एफआईआर दर्ज कराई गई थी। दरअसल, एक लड़की ने आरोप लगाया था कि माधविन ने उसे सेक्स वर्कर बताकर बदनाम किया। लड़की ने आरोप में ये भी कहा है कि माधविन ने पूरे शहर में उसे बदनाम करने के लिए पोस्टर लगा दिए थे।

माधविन की उम्र 22 साल है। लड़की भी हमउम्र है। लड़की ने कहा कि अहमदाबाद (Ahmedabad) में उसके पोस्टर लगाकर नंबर चस्पा कर दिए गए। जिससे उसे बदनामी और परेशानी का सामना करना पड़ा। पोस्टर पर लगे फोटोज इंस्टाग्राम से डाउनलोड किए गए। जिनमें हेराफेरी करते हुए उस पर बदनाम करने वाला कंटेंट लिखा गया। जब पोस्टर पर लिखे गए नंबर पर लगातार कॉल आने लगे तो लड़की की परेशानी बढ़ गई। उसने तुरंत अहमदाबाद के साइबर सेल में इसकी जानकारी दी। फिलहाल मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच कर रही है।


साइबर सेल यूनिट ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि युवती के फोटोज से छेड़छाड़ कर लाइट के लट्ठों पर लगा दिए गए हैं। पोस्टर लगाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए। पुलिस ने बताया कि माधविन टेनिस खेलने के लिए विदेश गया था। पुलिस का कहना है कि माधविन और लड़की दोस्त थे, लेकिन बाद में उनकी बातचीत बंद हो गई।

लड़की को शहरभर में लगाए उसके पोस्टर के बारे में एक अज्ञात मोबाइल फोन से कॉल आने पर पता लगा। कॉल करने वाले शख्स ने उससे एस्कॉर्ट सर्विस मांगी। इसके बाद उसे एस्कॉर्ट गर्ल बताकर लगातार परेशान करने लगा। इस संबंध में लड़की को पता चला कि किसी ने इंस्टाग्राम से उसकी तस्वीर डाउनलोड की है और उसका पोस्टर बना दिया है। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हुआ।

Share:

Next Post

27 मई की 10 बड़ी खबरें

Mon May 27 , 2024
1. लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले विपक्षी दलों का महाजुटान, 1 जून को होगी INDIA गठबंधन की बड़ी बैठक लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha Election 2024) के नतीजों से पहले विपक्षी गठबंधन INDIA (Opposition Alliance INDIA) बड़ी बैठक करने जा रहा है। हालांकि, इसे लेकर कांग्रेस (Congress) या किसी अन्य दल की तरफ से […]