इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: दिल्ली CID से आया बुजुर्गों को धमकी भरा पत्र, अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 50 हजार रुपए

इंदौर: इंदौर (Indore) के एक बुजुर्ग (elderly) का अश्लील वीडियो (porn video) बनाकर उसे ब्लैकमेल (blackmail) करने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग व्यक्ति ने पुरे मामले की शिकायत इंदौर क्राइम ब्रांच (crime branch) में दर्ज कराई है। बुजुर्ग ने बताया की उसके मोबाइल पर कुछ दिन पहले एक वीडियो कॉल (Video call) आया जिसे बुजुर्ग व्यक्ति ने फोन उठा लिया, कुछ देर बाद उसके मोबाइल फोन पर एक अश्लील वीडियो बना हुआ आया और साइबर अपराधियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे 50 हजार रुपये की डिमांड करी।


जहां बुजुर्ग डर गया और उसने 30 हज़ार रुपये धमकी देने वाले ठग के खाते में डाल दिए। इसके बाद अपराधी बुजुर्गों को डराते हुए उसे 20 हज़ार की ओर डिमांड करने लगे जहां फरियादी बुरी तरह डर गया फिर कुछ  दिनों बाद उसके व्हाट्सएप नंबर पर दिल्ली सीआईडी का एक फर्जी लेटर भी आया जिसमें मामले को लेकर अपराध पंजीबद करने की धमकी दी गई बुजुर्ग डर गया और इसके बाद उसने इंदौर क्राइम ब्रांच की शरण ली।

पुरे मामले में एडिशनल डीसीपी क्राइम ब्रांच राजेश दंडोतिया ने बताया कि इंदौर शहर के रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई। जहां पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इस तरह कई मामले सामने आये है। और इसमें कई गैंग काम कर रही एक जनवरी से लेकर अभी तक सेक्स्ट्राशन की 18 शिकायते क्रम ब्रान के पास आई है। पुलिस की लोगो से अपील हे की अननोन नंबर से आने वाले कल ना उठाये और इसकी शकायत पुलिस में तुरंत करे है।

Share:

Next Post

'अग्निपथ योजना से टूटा 2 लाख युवाओं का सपना', मल्लिकार्जुन खरगे ने राष्ट्रपति को पत्र में जताई चिंता

Mon Feb 26 , 2024
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) ने सोमवार (26 फरवरी) को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) को पत्र लिखा. इस पत्र में उन्होंने राष्ट्रपति से आग्रह किया है कि उन करीब दो लाख नौजवानों (2 lakh youth ) के साथ न्याय किया जाए, जिनका चयन सेना की नियमित सेवा में होने की […]