टेक्‍नोलॉजी

Infinix Hot 10S स्‍मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लांच, मिलेंगे ये जबरदस्‍त फीचर्स

Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को हाल ही में इंडोनेशिया(Indonesia)य पेश किया गया था अब कंपनी इसे भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फोन कथित रूप से भारत (India) में 20 मई को लॉन्च किया जाएगा। यही नहीं, कंपनी ने स्मार्टफोन लॉन्च से पहले अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी साझा की है, जिसके मुताबिक यह फोन जल्द ही Flipkart के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दें, इनफिनिक्स हॉट 10एस फोन को अप्रैल महीने में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था, जो कि 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले व मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर से लैस था। इसके अलावा, इस फोन की खासियत इसकी दमदार बैटरी है जो कि 6,000mAh की है।

Gizmochina की रिपोर्ट के मुताबिक, Infinix Hot 10S फोन को भारत में 20 मई को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा कथित रूप से खुद कंपनी ने किया है। हालांकि, इस खबर को लिखते वक्त कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर एक टीज़र वीडियो साझा किया गया था, जहां से इस फोन के जल्द भारत लॉन्च की जानकारी दी गई है। हालांकि, इस वीडियो में लॉन्च तारीख का खुलासा नहीं किया गया है। ट्विटर पोस्ट में फोन के लिए #ALotExtra का इस्तेमाल किया गया है और यह भी बताया गया है कि यह फोन खरीद के लिए Flipkart पर ही उपलब्ध होगा।

आपको बता दें, यह कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन है, जिसकी कीमत भारत में 10,000 रुपये से कम हो सकती है।

Infinix Hot 10S स्‍मार्टफोन खास फीचर्स
स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इंडोनेशिया में लॉन्च हुआ Infinix Hot 10S फोन Android 11 के साथ आया था। इसमें 6.82-इंच HD+ (720×1,640 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैम्पलिंग रेंट और आस्पेक्ट रेशिया 20.5:9 है। कंपनी ने फोन में माडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर दिया है, जिसके साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।


कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए Infinix Hot 10S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और AI लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसके साथ डुअल फ्रंट लेंस शामिल है।

Infinix Hot 10S फोन की बैटरी 6,000 एमएएच की है, जिसके साथ 62 दिन का स्टैंडबाय टाइम और 50.02 घंटे तक टॉक टाइम मिलता है। कनेक्टिविटी विकल्प में वाई-फाई एसी, ब्लूटूथ, 3.5mm जैक, एफएम, माइक्रो यूएसबी पोर्ट आदि शामिल है। इसके अलावा, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व फेस अनलॉक सपोर्ट दिया गया है। इसमें Dar-link Game Booster फीचर भी मौजूद है।

Next Post

बुझो तो जाने — आज की पहेली

Sat May 15 , 2021
15 मई 2021 1. शर्ट, कोट, कुर्ता, कमीज सब मुझसे शोभा पाते। ना हूं मैं तो तन पर कपड़े धारण न कर पाते। उत्तर. बटन 2. चार पैर रखती हूं, लेकिन कहीं न जाती हूं। ऑफिस हो या हो संसद, हर जगह फसादकराती हूं। उत्तर. कुर्सी 3. दुनिया के कोने-कोने का घर बैठे कर लो […]