मनोरंजन

KBC में हुई Shahrukh Khan की इंसल्ट, जानें कंटेस्टेंट ने ऐसा क्‍या कहा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर (bollywood actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक में काम किया है. बड़े पर्दे के चलते जहां दुनियाभर में उनके बड़ी संख्या में फैन्स हैं तो छोटे पर्दे पर भी वह काफी हिट रह चुके हैं. उन्होंने कुछ सालों पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Karodapati) होस्ट किया था. उस समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की तबीयत के उनका साथ नहीं देने की वजह से साल 2007 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने केबीसी (KBC) का वह सीजन होस्ट किया.


KBC के पूरे सीजन में शाहरुख खान ने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से लोगों को शो की तरफ बांधे रखा. लेकिन इस दौरान एक ऐसी घटना भी घटी, जिसकी चर्चा आज भी इतने सालों बाद भी होती है. शो में अर्चना शर्मा नामक एक कंटेस्टेंट आई थीं, जोकि शाहरुख खान की बिल्कुल भी फैन नहीं थीं. उन्होंने शो में शाहरुख से गले मिलने से भी इनकार कर दिया था.

दरअसल अर्चना जब शो से जा रही थीं, तब उन्होंने शाहरुख की एक्टिंग स्किल्स को जज करके अपमान किया और फिर गले मिलने से भी मना कर दिया. चूंकि, अर्चना केबीसी पर शाहरुख खान की मेहमान थीं, इसलिए एक्टर ने इस पूरी सिचुएशन को किसी तरह से संभाला. कंटेस्टेंट पेशे से लेक्चरर थीं और जब वह एक सवाल का जवाब देने में असफल रहीं तो शो छोड़ दिया. शाहरुख ने उनसे रिक्वेस्ट की कि क्या वह ऑडियन्स में बैठीं उनकी मां को चेक दे सकते हैं. एक्टर ने कहा था, ”आप बहुत स्ट्रिक्ट हैं, लेकिन यदि मैं यह चेक आपकी मां को दे दूं तो क्या आप बुरा तो नहीं मान जाएंगी? मुझे पूरा भरोसा है कि वह मुझसे गले लगने से भी मना नहीं करेंगी.”

केबीसी पर शाहरुख खान का यह एपिसोड फिर से सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. यूजर्स कई बार पुराने वीडियोज देखते रहते हैं और इसी कड़ी में यह वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है. वहीं, इस सीजन के बाद अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से केबीसी में वापसी कर ली थी और अब तक उसे होस्ट कर रहे हैं.

Share:

Next Post

दमदार फीचर्स के साथ Apple iPhone 13 और Watch Series-7 लॉन्च, जानिए सबकुछ

Wed Sep 15 , 2021
नई दिल्ली। ऐपल (Apple) ने एक वर्चुअल इवेंट में मंगलवार को आईफोन- 13 (Apple iPhone 13) को लॉन्च कर दिया है. इस इवेंट में आईफोन-13 के अलावा, ऐपल वॉच सीरीज 7 ( Apple Watch Series-7) को भी लॉन्च किया गया. लॉन्चिंग के पहले ही पहले फोन के बारे में कई जानकारी सामने आ गई थी. […]