मनोरंजन

दिलचस्प है टेलविजन अभिनेता Shoaib Ibrahim और Dipika Kakar की love story

टेलीविजन जगत के जाने -माने अभिनेता शोएब इब्राहिम (Actor Shoaib Ibrahim) ने गत दिवस अपना 34 वां जन्मदिन मनाया है । 20 जून, 1987 को जन्मे शोएब इब्राहिम (Actor Shoaib Ibrahim) ने टेलीविजन जगत की कई धारावाहिकों में काम किया। जिसमें रहना है तेरी पलकों की छांव में , ससुराल सिमर का, कोई लौट के आया है, इश्क में मरजावां आदि शामिल हैं। उन्होंने अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा की बदौलत दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।  टेलीविजन जगत का एक जाना -माना नाम बन चुके शोएब इब्राहिम के चाहनेवालों की संख्या लाखों में हैं, लेकिन उनका दिल जिसके लिए धड़का वह है टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका कक्कड़। अभिनेता शोएब इब्राहिम के जन्मदिन के पूर्व हम अपने पाठकों को बता रहे हैं उनकी इंट्रस्टिंग लव स्टोरी के बारे में।
 
शोएब और दीपिका की पहली मुलाकात कलर्स टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई। इस धारावाहिक में दोनों पति -पत्नी के किरदार में थे।धारावाहिक में दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन ये प्यार सिर्फ धारावाहिक में अभिनय तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि रियल लाइफ में ये प्यार परवान चढ़ा। हालांकि दीपिका एक हिन्दू और तलाकशुदा थी,जबकि शोएब मुस्लिम परिवार से सम्बन्ध रखते थे, लेकिन यह उनके प्यार के बीच रोड़ा न बन सकी। दीपिका और शोएब एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और यह बात किसी से छुपी भी नहीं थी। दोनों ने 22 फरवरी, 2018 को शादी कर ली और बन गए रील लाइफ कपल से रियल लाइफ कपल । इसी साल दीपिका कक्कड़ बिग बॉस 12 का हिस्सा बनी और इसकी विजेता भी रहीं। वहीं इस शो में शोएब गेस्ट के रूप में नजर आये।  शोएब और दीपिका  की जोड़ी फैंस के बीच काफी मशहूर है और फैंस को यह जोड़ी  रील लाइफ के साथ -साथ रियल लाइफ में भी पसंद है। दीपिका और शोएब टेलीविजन जगत की सबसे मशहूर और परफेक्ट जोड़ी में से एक है।दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

 

Next Post

Indore में आज 3 लाख लोगों को लगेगा कोरोना का टीका, राज्य के मंत्री ने की ये व्यवस्था

Mon Jun 21 , 2021
इंदौर. प्रदेश में सोमवार से वैक्सीनेशन महाअभियान चलाया जाएगा. इसी के तहत इंदौर (Indore) में करीब 3 लाख लोगों को वैक्सीन (Vaccine) लगाई जाएगी. राज्य के जल संसाधन और इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट (Tulasi Silawat) ने बताया कि सोमवार को दो लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य है. लेकिन हम लोगों का […]