खेल

IPL 2023: CSK ने ठुकराया रविंद्र जडेजा को ट्रेड करने का ऑफर, कई टीमों की थी कड़ी नजर

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का आगाज मार्च में हो सकता है। दिसंबर में आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन करवाए जा सकते हैं, लेकिन अभी इसका वेन्यू तय नहीं हुआ है। आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन हुआ था, ऐसे में ये मिनी ऑक्शन होगा। कई खिलाड़ियों को एक बार फिर खरीरदार मिलने की संभावना है, तो कुछ खिलाड़ियों को ट्रेड विंडो के जरिए दूसरी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ टीमों ने जडेजा के ट्रेड के लिए अनुरोध किया है। रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि दिल्ली कैपिटल्स अनुरोध करने वाली टीमों में से एक है। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा अपने पूर्व कप्तान को छोड़ने की अभी कोई योजना नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके ने ऑफर ठुकरा दिया है।

आईपीएल 2022 के दौरान बतौर कप्तान हटाए जाने के बाद रविंद्र जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच काफी मनमुटाव देखने को मिला था। आईपीएल 2022 के लिए जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान चुना गया था। जडेजा के नेतृत्व में सीएसके को 8 मैचों में से केवल 2 में जीत मिली थी, जिसके कारण फ्रेंचाइजी ने सीजन के बीच में ही कप्तान बदलने का निर्णय किया और एक बार फिर कमान एमएस धोनी को दी।

जडेजा ने धोनी के नेतृत्व में केवल 2 मैच खेले और फील्डिंग के दौरान चोट लगने के कारण बाहर हो गए। वह तब से सीएसके के साथ अपने भविष्य पर चुप रहे और फ्रेंचाइजी ने भी खिलाड़ी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा। हालांकि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़े कई पोस्ट डिलीट कर दिए थे।

जडेजा के अलावा कुछ अन्य खिलाड़ी हैं, जिनके लिए फ्रेंचाइजी को ट्रेड का अनुरोध मिला। क्रिकबज की रिपोर्ट में कहा गया है कि गुजरात टाइटन्स को स्पिनर आर साई किशोर और ऑलराउंडर राहुल तेवतिया के लिए अनुरोध प्राप्त हुए। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने प्रस्तावों को अस्वीकार कर दिया है और दोनों जीटी के साथ रहेंगे।

Share:

Next Post

मां की हत्या की, वीडियो बनाया और फिर शराब पी... एक्टर को उम्रकैद की सजा

Fri Sep 23 , 2022
मुंबई। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘रिवरडेल’ के एक्टर रयान ग्रांथम (Ryan Grantham) अपनी मां की हत्या के दोषी करार दिए गए हैं। उन्हें उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। 24 वर्षीय कनाडाई एक्टर ने 2020 में मां की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह उस वक्त कनाडा के स्क्वामिश स्थित अपने घर में थे […]