खेल मनोरंजन

IPL: समापन समारोह के मुख्य आकर्षण होंगे एआर रहमान और रणवीर सिंह

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) (Board of Control for Cricket in India – BCCI)) ने आज टीसीएम प्लेटफॉर्म (TCM Platform) को एजेंसी के रूप में नियुक्त किया जो 29 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में टाटा आईपीएल 2022 के समापन समारोह (Tata IPL 2022 closing ceremony) का आयोजन करेगी। संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) समापन समारोह का मुख्य आकर्षण होंगे। बता दें कि लगभग 4 साल बाद आईपीएल में समापन समारोह का आयोजन किया जा रहा है।

टीसीएम प्लेटफॉर्म की निदेशक चंदा सिंह ने कहा, “इस विशेष वर्ष में समापन समारोह के आयोजन की जिम्मेदारी दिया जाना वास्तव में एक सम्मान और सौभाग्य की बात है। क्रिकेट हमारे देश के ताने-बाने में गहराई से समाया हुआ है और रचनात्मक रूप से हम भारत की आजादी के 75 साल के जश्न और हमारी क्रिकेट उपलब्धियों के इतिहास को एक साथ लाते हैं। यह वह वर्ष भी है जब दो नई टीमें लीग में शामिल हुई हैं।”

एआर रहमान, रणवीर सिंह, सहित कई कलाकार और 500 से अधिक सहायक नर्तक इस भव्य समापन समारोह का हिस्सा होंगे। समारोह के लिए खेल के पूरे मैदान का इस्तेमाल किया जाएगा और इसका प्रसारण 29 मई की शाम 6.30 बजे से किया जाएगा।

समारोह की परियोजना प्रमुख रिया अग्निहोत्री ने कहा, “हमने अपने तीस मिनट के कार्यक्रम के हर सेकंड को देश का मनोरंजन और रोमांचित करने के लिए बनाया है।” (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

IPL 2022 : पंजाब किंग्स की धमाकेदार जीत, आरसीबी को 54 रन से हराया

Sat May 14 , 2022
मुम्बई। इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League – IPL) 2022 के 60वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings – PBKS) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore – RCB) को 54 रनों से हराकर अपनी छठी जीत दर्ज की है और प्ले-ऑफ की रेस में खुद को जिंदा रखा है। पहले खेलते हुए PBKS ने […]