खेल

IPL : सोशल मीडिया पर भिड़े दिल्ली और केकेआर के प्रशंसक

शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 (Indian Premier League (IPL) 2021) के फाइनल में जगह बनाने के लिए एक तरफ जहां मैदान में कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) (Kolkata Knight Riders (KKR)) और दिल्ली कैपिटल्स ( Delhi Capitals) की टीम के बीच जारी जंग के बीच देशी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट कू पर दोनों टीमों के प्रशंसकों के बीच भी एक अलग तरह की जंग शुरू हो गई।

सबसे पहले प्रणव शर्मा नाम के यूजर ने केकेआर के ऊपर नायक फ़िल्म के डायलॉग पर आधारित मीम शेयर किया,जिसमे उन्होंने लिखा कि दिल्ली के खिलाफ मैच हारने के बाद केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन नायक के अनिल कपूर की तरह कह रहे हैं,” आप सबने मिलकर मुझे कंगाल कर दिया।”

इसके जवाब में अभिषेक शर्मा नामक यूजर ने लिखा,”सपने देखने अच्छी बात है प्रणव बाबू लेकिन जब नींद खुल जाए तो आंसू के सिवा कुछ नहीं रहेगा आंखों में।” इसके बाद दोनों टीमों के समर्थकों के बीच कू पर एक अलग तरह की जंग शुरू हो गई, जो काफी देर तक चलती रही।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट पर 135 रन बनाए। जवाब में समाचार लिखे जाने तक केकेआर ने 8.3 ओवर में बिना विकेट खोए 64 रन बना लिए हैं। वेंकटेश अय्यर 36 और शुभमन गिल 24 रन बनाकर खेल रहे हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

नेशनल हॉकी चैम्पियनशिपः मप्र हॉकी अकादमी ने जीता खिताब

Thu Oct 14 , 2021
– शूटआउट में ओडिशा नवल टाटा को 6-4 से हराया, खेल मंत्री ने टीम और प्रशिक्षकों को दी बधाई भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में खेली गई प्रथम सब जूनियर बालक अकादमी नेशनल हॉकी चैंपियनिशप-2021 में मध्यप्रदेश हॉकी अकादमी ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए बुधवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में ओडिशा […]