टेक्‍नोलॉजी

Itel Vision 1 Pro समार्टफोन इन खास फीचर्स के साथ भारत में लांच, जानें कीमत


Itel Vision 1 Pro स्मार्टफोन को भारत में itel Vision 1 के अपग्रेड वर्ज़न के रूप में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। यह आईटेल का नया एंट्री-लेवल एंड्रॉयड फोन है। सब-6,000 रुपये सेगमेंट में एचडी+ डिस्प्ले, और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आता है। हालांकि, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

इसके अलावा आईटेल विज़न 1 प्रो में 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम दिया गया है। पिछला Vision 1 स्मार्टफोन ‘नए भारत का नया विज़न’ टैगलाइन के साथ आया था, लेकिन प्रो मॉडल के लिए कंपनी ने टैगलाइन दी है ‘इंडिया बढ़ेगा आगे नए विज़न के साथ’।

Itel Vision 1 Pro स्‍मार्टफोन फीचर्स :
आइटेल विजन 1 प्रो स्मार्टफोन Android10 (Go Edition) पर काम करता है। इसमें 6.52 इंच (720 x 1600 पिक्सल) का एचडी+ वाटरड्रॉप 2.5डी कर्व्ड फुल लैमिनेटिड डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 450 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस शामिल है। यह फोन 1.4 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ आपको 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम मिलता है।


फोटोग्राफी के लिए इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके साथ दो VGA सेंसर और एक फ्लैश लाइट मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा AI ब्यूटी मोड के साथ मिलेगा।

आइटेल विजन 1 प्रो में 4,000 एमएएच की नॉन-रिमूवल बैटरी दी गई है, जिसमें 800 घंटे तक का स्टैंडबाय, 24 घंटे तक का एवरेज यूसेज, 35 घंटे तक का म्यूज़िक प्लेबैक, 7 घंटे तक का वीडियो और 6 घंटे तक का गेमिंग यूसेज प्राप्त होता है। इसके अलावा इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेसलॉक जैसे फीचर भी मिलते हैं।

Itel Vision 1 Pro भारत में कीमत व उपलब्‍धता :
Itel Vision 1 Pro के 2 जीबी रैम और 32 जीबी रोम की कीमत 6,599 रुपये है। इस फोन को itel-mobile.com वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया है, लेकिन फिलहाल इसकी उपलब्धता को लेकर कोई जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई है। हालांकि, आईटेल विज़न 1 प्रो फोन को दो कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा वो है ऑरोरा ब्लू और ओशन ब्लू।

Share:

Next Post

बिल गेट्स बने अमेरिका के 'सबसे बड़े किसान', 18 राज्यों में खरीदी 242,000 एकड़ जमीन

Sat Jan 16 , 2021
माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और दुनिया के चौथे सबसे अमीर शख्स बिल गेट्स ने अमेरिका में बड़े पैमाने पर खेती की जमीन खरीदी है। डेली मेल की रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब बिल गेट्स अमेरिका के 18 राज्यों में कुल 2 लाख 42 हजार एकड़ खेती की जमीन के मालिक हो गए हैं। इतनी अधिक जमीन खरीदने […]