टेक्‍नोलॉजी

Jio के 75 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलते है कई लाभ

Reliance Jio ने Jio Phone फीचर फोन यूज़र्स के लिए एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया है। नया Jio Rs. 75 रिचार्ज प्लान अब टेलीकॉम दिग्गज का सबसे सस्ता प्लान बन गया है। बता दें, रिलायंस जियो ने हाल ही में 39 रुपये और 69 रुपये के रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया था। दोनों प्लान अब वेबसाइट या MyJio ऐप पर लिस्ट नहीं हैं। नया Jio Rs. 75 रिचार्ज प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 200MB बूस्टर के साथ 3GB डेली हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है।

Jio Phone यूज़र्न के लिए लॉन्च Jio Rs. 75 रिचार्ज प्लान अब जियो का सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। इसके अलावा, प्लान यूज़र्स को रोज़ाना 50 फ्री SMS की सुविधा भी देगा। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ JioTV, JioCinema, JioNews, JioSecurity और JioCloud जैसे Jio ऐप्स का मुफ्त एक्सेस भी मिलेगा। जैसा कि हमने आपको बताया, प्लान 200MB बूस्टर के साथ रोज़ाना 3GB डेटा भी देता है।


जियो ने हाल ही में अपने 39 रुपये और 69 रुपये के रिचार्ज प्लान को बंद कर दिया था। जैसा कि हमने बताया, दोनों प्लान अब कंपनी की वेबसाइट और MyJio ऐप से हटा दिए गए हैं। इसके चलते नया 75 रुपये प्लान अब कंपनी के पोर्टफोलियो का सबसे सस्ता प्लान बन गया है।

Reliance Jio ने हाल ही में JioPhone Next स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी का ऐलान किया था। स्मार्टफोन को अब एडवांड टेस्ट से गुज़ारा जा रहा है और इसे 4 नवंबर, 2021 को आने वाली दिवाली से पहले लॉन्च किया जा सकता है। JioPhone Next को भारत का सबसे सस्ता स्मार्टफोन बताया जा रहा है। हालांकि, इसकी सटीक कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है।

जून में, रिलायंस जियो ने घोषणा की थी कि कंपनी एक अल्ट्रा-अफॉर्डेबल (बेहद किफायती) Android स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे Google के सहयोग से विकसित किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर मौजूद होगा। एक लीक से पता चलता है कि फोन की कीमत लगभग रु 3,499 हो सकती है।

Share:

Next Post

अमेरिका में छिड़ी बहस, जब तालिबान का प्रवक्ता चला रहा ट्विटर तो डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट बैन क्‍यों ?

Tue Sep 14 , 2021
नई दिल्‍ली । अफगानिस्तान (Afghanistan) पर इस बार जब तालिबान (Taliban) ने कब्जा किया तब उसने अपनी नई छवि पेश करने की कोशिश की. इसका बड़ा उदाहरण ये भी है कि तालिबान अब अपने प्रवक्ताओं के जरिए सोशल मीडिया (Social Media) का सहारा लेकर अपनी सभी गतिविधियों के बारे में जानकारी दे रहा है. लेकिन […]