मनोरंजन

KBC 13: Amitabh Bachchan के सामने रो पड़े John Abraham, सामने आया एक्टर का भावुक वीडियो

डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो आज यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला नजर आ रही हैं। दोनों स्टार अपनी इस फिल्म का जोरो शोरों से प्रमोशन कर रहे हैं।

ऐसे में जॉन और दिव्या अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए पॉपुलर क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ पहुंचेंगे। इस दौरान हर कंटेस्टेंस्ट या फिर सेलेब्स की तरह ये दो सितारें भी अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का सामने करेंगे। इतना ही नहीं, खेल के बीच में दिव्या और जॉन अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर खूब मस्ती भी करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच जॉन किसी बात पर भावुक भी हो जाएंगे।

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें जॉन और दिव्या की धमाकेदार एंट्री से लेकर उनके भावुन होने तक के कुछ मोमेंट को दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले शो में जॉन और दिव्या धमाकेदार एंट्री लेते हैं। इसके बाद जॉन अमिताभ के सामने कुछ एक्शन मूव करते हैं, जिस पर बिग बी शॉकिंग रिएक्शन देते हैं। जॉन का एक्शन देखकर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आप मारेंगे क्या?

हालांकि, मजाक मस्ती का ये सिलसिला यहीं शांत नहीं होता। जॉन बिग बी को फुटबॉल की ट्रिक्स सिखाते हैं और फिर जॉन अपनी सुपर कुल बॉडी शो में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद हर कोई ‘जॉन जॉन’ चिल्लाने लगता है। हालांकि, इन सब मजाक मस्ती के बीच जॉन अब्राहम किसी बात पर भावुक हो जाते हैं। इतना ही नहीं, उनके आंसू भी झलक जाते हैं, जिस वजह से पूरे सेट पर सन्नाटा हो जाता है। जॉन को देखकर वहां सभी भावुक हो जाते हैं।

इस प्रोमो में जॉन के भावुक होने की वजह नहीं बताई गई है। ऐसे में शो टेलीकास्ट होने पर ही इसकी वजह का खुलासा होगा। इस शो में जॉन फिल्म ‘धूम’ का एक किस्सा शेयर करते हैं, जिसमें वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए थे। जॉन अमिताभ से कहते हैं, ‘एक बार ‘धूम’ की रिलीज के बाद मैं आपके घर अपनी बाइक पर आया था तब आपने मुझे कहा था कि आप अभिषेक को इसके लिए बढ़ावा मत देना। इसके बाद जब अभिषेक नीचे आते हैं, तब आप उन्हें देखकर मेरी बाइक की तारीफ करते हैं और कहते हैं कि बहुत अच्छी है।’ जॉन की ये बात सुनकर वहां हर कोई हंसने लगता है।

Share:

Next Post

शादी के विज्ञापन में बताया वधु के रंग-कद के अलावा क्या होना चाहिए ब्रा और कमर का साइज!

Thu Nov 25 , 2021
नई दिल्ली। शादी का सीजन चल रहा है और कई लोग अपने साथी के साथ जन्म-जन्म तक साथ रहने की कसमें खा रहे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं। अखबारों और वेबसाइट्स में शादी के विज्ञापन (Matrimonial Ad) कभी खत्म नहीं होते। लोग अपना जीवनसाथी बहुत […]