मनोरंजन

दुर्गा पूजा के दौरान Kajol और Tanishaa Mukerji ने कर ली हाथापाई,मां ने सुलझाया झगड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इस बीच दुर्गा पूजा (Durga Pooja) के वीडियो को लेकर चर्चा में खूब आईं. उनके हर लुक की लोगों ने तारीफ भी की. इस बीच एक्ट्रेस का अपनी बहन संग झगड़ा सरेआम वायरल हो गया. तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) और काजोल (Kajol) एक-दूसरे के साथ बहस करती नजर आईं और उन्हें चुप करवाने के लिए उनकी मां को बीच में आना पड़ा.

दुर्गा पूजा (Durga Pooja) का त्योहार (Festival) काजोल (Kajol) बड़े धूमधाम से मनाती हैं. इस बार भी उनकी फैमिली के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुए. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं. काजोल-तनीषा (Kajol-Tanishaa) को ‘शट-अप’ बोलती हैं. इस बीच तनीषा(Tanishaa) कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं.

Kajol and her sister Tanisha arguing in public like any other siblings lol from BollyBlindsNGossip


बीती दुर्गा पूजा के दौरान काजोल के कई वीडियोज सामने आए. एक वीडियो में वह अपने अंकल से मिलकर रोती भी दिखाई दीं. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा लग रहा है कि काजोल और तनीषा (Kajol and Tanishaa) किसी बात पर बहस हो गई है. तनुजा दोनों को शांत करवाती हैं. इसके बाद तीनों पोज देते हैं इस दौरान तनीषा काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं. वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं ‘स्पेस’.

Share:

Next Post

उपचुनाव से पहले Shivraj Cabinet का बड़ा फैसला, आदिवासियों के लिए खोला पिटारा, कांग्रेस को ऐतराज

Wed Oct 20 , 2021
भोपाल। उप चुनाव (MP by Election) से पहले मध्य प्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh) के फैसले सियासी घमासान पैदा कर रहे हैं। ऐन चुनाव के समय सरकार ने आदिवासियों (Tribals) के लिए अपना पिटारा खोल दिया। आदिवासी इलाकों में मुफ्त अनाज वितरण (free grain distribution) कार्यक्रम को उसने मंजूरी दे दी। हालांकि ये योजना […]