मनोरंजन

उत्तरी अमेरिका में ‘कल्कि 2898 एडी’ की धूम, रिलीज से पहले ही बिक गए 55 हजार से ज्यादा टिकट

डेस्क। ‘कल्कि 2898 एडी’ अब रिलीज की दहलीज पर पहुंच चुकी है। ऐसे में फिल्म का तेजी से प्रचार किया जा रहा है। फिल्म निर्माताओं की कोशिश है कि उनकी यह भारत के बाहर भी ज्यादा से ज्यादा दर्शकों द्वारा देखी जाए। नॉर्थ अमेरिका में निर्माताओं की यह कोशिश कामयाब होती हुई भी दिखाई दे रही है, क्योंकि वहां फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बुक हो रहे हैं।

उत्तरी अमेरिका में ‘कल्कि 2898 एडी’ के टिकट की प्री-बुकिंग चालू है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहां ‘कल्कि 2898 एडी’ के अब तक 55,555 टिकट बिक चुके हैं। इस आंकड़े से जाहिर है कि उत्तरी अमेरिका में दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख पास आती जा रही है, वैसे-वैसे इसके टिकट भी धड़ल्ले से बिकते जा रहे हैं।


‘कल्कि 2898 एडी’ का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। वैजयंती मूवीज द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी समेत कई कलाकार अभिनय करते हुए दिखाई देंगे। इसमें बुज्जी नाम का एक पात्र भी देखने को मिलेगा, जो एक कार है और उसके लिए कीर्ति सुरेश ने अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है।

‘कल्कि 2898 एडी’ में मृणाल ठाकुर, शोभना और पसुपथी भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी। दर्शकों को उम्मीद है कि उन्हें इस फिल्म के जरिए कुछ नया देखने को मिलेगा और निर्माताओं को फिल्म से मोटी कमाई करने की उम्मीद है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

Share:

Next Post

रश्मिका मंदाना की 'पुष्पा 2' उन्हीं की फिल्म 'छावा' से होगी क्लैश

Thu Jun 20 , 2024
मुंबई (Mumbai)। अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: (Pushpa 2) द रूल की नई रिलीज़ डेट का एलान हो गया है। एक्टर ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि पुष्पा 2 (Pushpa 2) अब 6 दिसंबर को थिएटर में दस्तक देगी। 15 अगस्त के मौके पर कई बड़ी फिल्में आपस में टकरा रही थीं। ऐसे […]