मनोरंजन

Kangana Ranaut ने कार्तिक-कियारा को दी बधाई, भूल भुलैया 2 को लेकर कही ये बात


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 3) रिलीज हो गई है और फिल्म देखने के बाद दर्शक भी बेहद खुश हैं. कार्तिक-कियारा की भूल भुलैया 2 हॉरर और कॉमेडी का जबरदस्त डोज है. इसी के साथ एक और फिल्म रिलीज हुई है और वह है कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) स्टारर ‘धाकड़’ (Dhaakad). कंगना की यह फिल्म कमाई और दर्शकों से मिले प्यार के मामले में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से पीछे रह गई है.

इस बीच कंगना रनौत ने कार्तिक-कियारा की भूल भुलैया 2 के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने भूल भुलैया 2 की पूरी टीम को पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बधाई दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने खुलासा किया है कि भूल भुलैया 2 ने अपने शुरुआती दिन में 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो 2022 में किसी भी हिंदी फिल्म की कमाई के मामले में सबसे आगे है. पहले ही दिन कार्तिक-कियारा स्टारर इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने तहलका मचा दिया है.

भूल भुलैया के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “भूल भुलैया 2 को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए बधाई … फिल्म की पूरी टीम को बधाई.” बता दें, ट्रेड एक्सपर्ट्स ने अभी तक धाकड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का खुलासा नहीं किया है.

इस महीने की शुरुआत में कंगना और कियारा को एक-दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन करते देखा गया था. दोनों एक्ट्रेसेस सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में भी शामिल हुईं थीं. कियारा और कंगना ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें वे अपने फैंस से उनकी दोनों फिल्में देखने की रिक्वेस्ट करती दिखाई दी थीं. वीडियो में बैकग्राउंड में बज रहे म्यूजिक के बीच कियारा जोर से चिल्लाती नजर आई थीं- ’20 मई को दोनों फिल्में देखें.’

Share:

Next Post

काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत का ऐलान, शिवलिंग की पूजा के लिए डालेंगे याचिका

Sat May 21 , 2022
वाराणसी: वाराणसी में स्थित काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर काशी विश्वनाथ मंदिर के पूर्व महंत डॉ. कुलपति तिवारी ने शनिवार को बड़ा ऐलान किया है. पूर्व महंत डॉ. कुलपति तिवारी ने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद प्रकरण में सर्वे के दौरान मिले शिवलिंग को लेकर कोर्ट में याचिका दाखिल करेंगे. उन्होंने कहा कि […]