मनोरंजन

Katrina Kaif ने सुहागरात नहीं, मनाया था सुहाग दिन? करण जौहर के सामने किया ये खुलासा

मुंबई। करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दसवें एपिसोड में गुरुवार को ‘फोन भूत’ की स्‍टारकास्‍ट नजर आने वाली है। जी हां, इस नए एपिसोड में कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी करण के सामने पर्सनल लाइफ, ब्रोमांस और लव इंटरेस्‍ट से जुड़े मजेदार राज खोलने वाले हैं। ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘डिज्‍नी+हॉटस्‍टार’ पर स्‍ट्रीम होने वाले इस शो का मेकर्स ने प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कटरीना कैफ ‘सुहागरात’ से जुड़ी मजेदार बात कहती हुई नजर आ रही हैं। यही नहीं, उनकी बात सुकर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी झटका खा जाते हैं।

प्रोमो वीडियो में Karan Johar सवाल पूछते हैं कि आलिया भट्ट ने इसी शो में कहा कि शादी के बाद सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि कपल्‍स बुरी तरह थक जाते हैं। इसके जवाब में Katrina Kaif झट से कहती हैं, ‘हमेशा सुहागरात होना ही जरूरी नहीं है, यह सुहाग दिन भी हो सकता है।’ कटरीना की यह बात सुनकर जहां करण जौहर, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी चौंक जाते हैं।


आलिया ने कहा था – भ्रम है सुहागरात जैसी बात
कटरीना कैफ ने बीते साल 9 दिसंबर 2021 को विक्‍की कौशल से शादी की। जबकि उनकी बेस्‍ट फ्रेंड Alia Bhatt ने भी इसी साल 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर से शादी की है। आलिया और कटरीना जहां बेस्‍ट बडीज मानी जाती हैं, वहीं रणबीर कपूर कभी कटरीना कैफ के साथ भी लंबे रिलेशनश‍िप में रह चुके हैं। कॉफी विद करण के इसी सीजन में आलिया भट्ट से करण जौहर ने सुहागरात को लेकर सवाल किया था। इस पर आलिया ने कहा था कि सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, क्‍योंकि कपल्‍स बुरी तरह थक जाते हैं। आलिया के साथ शो में रणवीर सिंह पहुंचे थे।

Share:

Next Post

iPhone 14 लॉन्च से पहले iPhone 15 Pro के फीचर्स लीक, 48MP कैमरा से हो सकता है लैस

Mon Sep 5 , 2022
नई दिल्ली। iPhone 14 Series मार्केट में 7 सितंबर को लॉन्च होने वाला है, इस लॉन्च इवेंट में कुछ ही समय बाकी है। आईफोन 13 सीरीज के मुकाबले में आईफोन 14 सीरीज कई चीजों में एडवांस फीचर्स लेकर आएगा। बीते कुछ सालों में Apple ने चिपसेट के परफॉर्मेंस के मामले में काफी ध्यान दिया है। […]