इंदौर न्यूज़ (Indore News)

डकैतों को छोड़ ठेकेदारों के पीछे पड़ी पुलिस…कई पर कार्रवाई

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र के लंदन विलाज में ऑइल कंपनी के मैनेजर के यहां डकैती डालने वाले बदमाशों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस इसके बाद इतनी सक्रिय हो गई कि निर्माणाधीन भवनों में काम करने वाले ठेकेदारों पर कार्रवाई करना शुरू कर दी है। ऐसे ठेकेदार धार, झाबुआ व अन्य क्षेत्रों से मजदूरों को लाकर काम कराते हैं, लेकिन पुलिस को उनकी कोई जानकारी नहीं देते हैं। ऐसे 16 ठेकेदारों पर पिछले दो दिन में पुलिस ने कार्रवाई की है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं कि अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित टाउनशिपों में निर्माणाधीन भवनों में काम करने वाले मजदूरों की जानकारी जुटाएं, साथ ही ठेकेदारों के बारे में पता लगाएं। इनके बारे में पुलिस को जानकारी भी दें। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो दिन में 16 ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। कल रात फिर कनाडिय़ा पुलिस ने तीन ठेकेदारों अयोध्या इस्टेट के गब्बू वर्मा, ऐरन कुट वास्तु के अंतरसिंह चौहान व चंद्रलीला होम के ठेकेदार संतोष भार्गव के खिलाफ 188 के तहत कार्रवाई की गई। इन्होंने मजदूरों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

Share:

Next Post

ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार 9 लोगों के 9 लाख करवाए वापस

Wed Feb 28 , 2024
किसी को क्रेडिट कार्ड ब्लॉक होने तो किसी को लिमिट बढ़ाने के नाम पर ठगा इंदौर। ऑनलाइन फ्रॉड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन समय पहले शिकायत करने वाले कई लोगों के पैसे पुलिस वापस करवाने में सफल हो रही है। कल क्राइम ब्रांच ने ऐसे ही 9 लोगों के 9 लाख रुपए वापस […]