क्राइम देश मध्‍यप्रदेश

धार : दिल्ली की निर्भया की तरह बस में महिला के साथ दुष्कर्म

धार। धार के मनावर थाना क्षेत्र (Manawar police station area of ​​Dhar district) में बस में महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कंडक्टर (conductor) ने महिला के साथ बस के अंदर दुष्कर्म किया किया तथा ड्राइवर व क्लीनर ने भी महिला के साथ दुष्कर्म (rape) करने का प्रयास किया। मनावर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध धारा 366, 376, 376(2) (K), 376-D, 342, 506, 34 भादवि मे प्रकरण दर्ज किया है।

जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी के अनुसार भगवती बस मे फरियादी महिला कुक्षी से अपने भाई के घर ग्राम मेहतडी थाना बांग जाने के लिए दोपहर 3 बजे बस में बैठी थी । जिसे लोंगसरी में उतरना था, किंतु बस के कंडक्टर ने उसे वहां ना उतारते हुए आगे गंधवानी तक ले गया और उसका बैग अपने पास रख लिया। गंधवानी में बस से उतरकर अपना बैंग कंडेक्टर से मांगा तो उसने कहा कि मनावर से वापस गाडी उसे लोंगसरी उतार देगी। फरियादिया व्दारा मना करने पर कंडक्टर गंगाराम ने डराते धमकाते हुए उसे जबरन बस में चढ़ा लिया और मनावर ले गया ।



फरियादिया डर के मारे बस में बैठी रही । बस मनावर बस स्टेण्ड पर पूरी तरह खाली हो गयी तो उसने गंगाराम से फिर एक बार अपना बैग मांगा तो गंगाराम ने कहा कि अभी तुझे वापस लोगसरी छोड देंगे और बस कंडक्टर, ड्राइवर व क्लीनर फरियादी को खाली बस में लेकर जाजमखेड़ी फाटे तरफ पहुंचे और जाजमखेडी फाटे पर कच्चे रोड तरफ बस रूकवा कर कंडेक्टर गंगाराम ने ड्राइवर कमल व क्लीनर का नाम पंकज बोलते हुए उन्हें नीचे उतारा और गाड़ी का कांच बंद कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया तथा बाद में ड्राइवर व क्लीनर ने दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर वहां से निकल रहे राहगीर व बकरी चराने वाले बस तक पहुंचे महिला ने जब आप बीती सुनाई तो लोगों ने बस ड्राइवर को मौके से पकड़ लिया वही दुष्कर्म करने वाला कंडक्टर व क्लीनर वहां से मौका पाकर फरार हो गए। लोगों ने तत्काल मनावर पुलिस को सूचना दी जिस पर वह मौके पर पहुंची और तत्काल ड्राइवर को गिरफ्तार करते हुए फरार आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

Share:

Next Post

जबलपुर : डुमना एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला एयर इंडिया का विमान

Sat Mar 12 , 2022
जबलपुर। दिल्ली से जबलपुर (Delhi to Jabalpur) आ रहे एक यात्री विमान (passenger plane) की लैंडिंग में गड़बड़ी होने से हंगामा मच गया। दरअसल विमान की लैंडिंग रनवे के बजाए खाली जमीन पर हो गई, इससे विमान में बैठे यात्रियों में हडक़ंप मच गया, हालांकि विमान के पायलट की सूझबूझ से विमान को सुरक्षित रुप […]