जबलपुर न्यूज़ (Jabalpur News) जिले की खबरें बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

जबलपुर : डुमना एयरपोर्ट पर रनवे से फिसला एयर इंडिया का विमान

जबलपुर। दिल्ली से जबलपुर (Delhi to Jabalpur) आ रहे एक यात्री विमान (passenger plane) की लैंडिंग में गड़बड़ी होने से हंगामा मच गया। दरअसल विमान की लैंडिंग रनवे के बजाए खाली जमीन पर हो गई, इससे विमान में बैठे यात्रियों में हडक़ंप मच गया, हालांकि विमान के पायलट की सूझबूझ से विमान को सुरक्षित रुप से लैंड करा लिया गया है। वहीं विमान में सवार किसी भी यात्रियों को कोई नुकसान की खबर अबतक सामने नहीं आई है।


जानकारी के अनुसार डुमना एयरपोर्ट में दोपहर के समय दिल्ली से जबलपुर आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या ई-6 लैंडिंग के दौरान अचानक अनियंत्रित हो गई। प्लेन जब लैंड हो रहा था तभी वह रनवे से फिसलकर नीचे उतर गया और क्षतिग्रस्त हो गया। फ्लाइट में बैठे यात्रियों की संख्या करीब 45 बताई जा रही है। प्लेन के नीचे उतरने पर यात्री थोड़ा परेशान नजर आए, इस हादसे में प्लेन में कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर मौजूद फायर ब्रिगेड, एम्बुलेंस व सुरक्षाकर्मी पहुंच गए। यात्रियों को सकुशल उतार लिया गया है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने अभी कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

Share:

Next Post

जीवन में धन की कमी नहीं होने देते हैं ये रत्न, कुछ ही दिनों में बना देते हैं मालामाल

Sat Mar 12 , 2022
नई दिल्ली: ज्योतिष (Astrology) में तमाम रत्नों का जिक्र किया गया है. ये रत्न बहुमूल्य पत्थर होते हैं, जिन्हें तराशकर रत्न बनाया जाता है. इन रत्नों (Gems) का संबन्ध किसी न किसी ग्रह से होता है. कुंडली में ग्रहों की स्थिति के हिसाब से ज्योतिष विशेषज्ञ रत्न पहनने की सलाह देते हैं. ये रत्न कुंडली […]