देश

‘बूथ पर पहुंचीं मुस्लिम महिलाओं का बुर्का उठाकर चेक करने लगीं माधवी लता’, हैदराबाद से BJP उम्मीदवार पर केस

हैदराबाद: तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहीं बीजेपी की प्रत्याशी माधवी लता पर एफआईआर दर्ज हुई है. मालकपेट पुलिस स्टेशन में यह केस आईपीसी की धारा 171सी, 186, 505(1)(सी) और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 132 के तहत दर्ज किया गया है. माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया प तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मतदान केंद्र पर दौरे के दौरान मुस्लिम महिलाओं के पहचान पत्र की जांच करते देखा गया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि BJP उम्मीदवार माधवी लता मतदान केंद्र के अंदर मुस्लिम महिलाओं को बुर्का हटाने के लिए कह रही हैं और उनके पहचान पत्र की जांच करते दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं वह उनसे उनकी पहचान बताने को लिए भी कह रही है. इस मामले को लेकर BJP उम्मीदवार माधवी लता का कहना है कि उनके द्वारा मुस्लिम महिलाओं से उनकी पहचान वेरिफाय करने का अनुरोध किया गया था और ऐसा करना कोई गलत काम नहीं है.


माधवी का कहना है कि मैं चुनाव की उम्मीदवार हूं और कानूनी तौर पर एक उम्मीदवार बिना फेसमास्क के मतदाता की पहचान पत्र की जांच करने का पूरा अधिकार रखता है. मैं कोई पुरुष नहीं हूं, मैं एक महिला हूं और मैनें उन महिलाओं से पूरे विनम्रता के साथ उनकी पहचान बताने का अनुरोध किया था. माधवी लता का कहना है कि मैनें उनसे कहा था- क्या मैं प्लीज आपका आई डी कार्ड देख सकती हूं? माधवी लता बोलीं, अगर कोई इस बात को बड़ा मुद्दा बनाना चाहता है को इसका मतलब है कि वो डरे हुए हैं.

Share:

Next Post

'स्वाति मालीवाल के साथ CM आवास के बाहर हुआ दुर्व्यवहार', BJP नेता का दावा

Mon May 13 , 2024
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA ने मारपीट की है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा, “स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट […]