इंदौर न्यूज़ (Indore News)

जलूद में मेंटेनेंस, शटडाउन शुरू, कल शहर में नहीं बंटेगा पानी

इन्दौर। जलूद (jalud) में बिजली लाइनों के कार्य और अन्य कार्यों के चलते आज सुबह आठ बजे से शटडाउन लिया गया है। इसके कारण शहर में पानी सप्लाय प्रभावित होगा और कल 36 से ज्यादा टंकियां खाली रहेंगी। इससे शहर में सैकड़ों कालोनियों में पानी की दिक्कत होगी।


नर्मदा (Nrmada) तृतीय चरण के सभी पंप आज सुबह से बंद कर दिए गए। बड़वाह भकलाए ग्रिड पर बिजली लाइनों के तार खींचने के साथ-साथ कई स्थानों पर बिजली लाइन क्रास करने के लिए एमपीईबी(MPEB) ने शटडाउन मांगा था। इसके चलते आज सुबह से शहर में पानी सप्लाय बंद कर दिया गया। नर्मदा प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव के मुताबिक शटडाउन करीब दस घंटे से ज्यादा समय तक चलेगा, इसके कारण शहर की 36 से ज्यादा टंकियों से पानी सप्लाय प्रभावित होगा। कल सुबह शहर की सैकड़ों कालोनियों और मोहल्लों में पानी के लिए लोगों को परेशान होना पड़ेगा। एक माह पहले भी जलूद में मेंटेनेंस के कार्याें के लिए नर्मदा प्रोजेक्ट (Narmada Project) के अफसरों ने शटडाउन लिया था।

यह टंकियां रहेंगी खाली…

कल बिलावली, खातीवाला टैंक, स्नेह नगर, पीडब्ल्यूडी, कॉटन अड्डा, उर्दू स्कूल, रानीपुरा, यशवंत क्लब, भागीरथपुरा, कुलकर्णी भट्टा, एमआईजी, स्कीम 74, 54 और 114 के पास 1 और 2 में बनी टंकियों के साथ-साथ नानक नगर मूसाखेड़ी, प्रगति नगर, रेती मंडी, विदुर नगर, सूर्यदेव नगर, कनाडिय़ा, सांईकृपा, तपेश्वरीबाग, समरबाग, लोहा मंडी, राजीव आवास विहार सहित कई स्थानों की टंकियां नहीं भर पाएंगी। इसके अलावा कई अन्य क्षेत्रों की टंकियों में सप्लाई भी प्रभावित होगा। आज भी शहर के कई इलाकों में पानी के लिए लोग परेशान होते रहे।

Share:

Next Post

ओम राउत के बाद अब विवेक अग्निहोत्री ले रहे हैं RISK, महाभारत पर बनाएंगे फिल्म

Thu Aug 17 , 2023
मुंबईः विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से सिनेमाघरों में बवाल मचाया था. उनकी फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार भी मिला और तारीफें भी. इस फिल्म के बाद से विवेक अग्निहोत्री लगातार सुर्खियों में हैं. अब फिल्म निर्माता और निर्देशक एक और फिल्म के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने को तैयार हैं. […]