मनोरंजन

अर्जुन कपूर के साथ हॉट ड्रेस में दिखीं मलाइका अरोड़ा, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप की खबरों (breakup news) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. जिसके बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह(Rumor) बताया. वहीं अब ये दोनों कपल एक साथ लंच करने बाहर गए. जहां पर मलाइका बेहद रिवीलिंग कपड़ों में नजर आईं.

सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपनी ड्रेस के साथ ब्रा नहीं पहनी (Did not wear bra with dress) है. एक्ट्रेस इस मौके पर सफेद रंग का वनपीस पहने (wearing a white one-piece) हुए हैं. ये वनपीस (one-piece) सामने से इतना ज्यादा रिवीलिंग (Revealing) था कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कैमरे के सामने कपड़े को एडजस्ट करते हुए भी दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मलाइका ने हाई हील बूट्स, ओपन हेयर और सटल मेकअप किया.
ब्रेकअप की खबरों के बाद ये दोनों कपल एक साथ बेहद खुश नजर आए. वीडियो में अर्जुन मलाइका का हमेशा की तरह ध्यान रखते हुए भी दिखाई दिए. इस मौके पर अर्जुन आसमानी रंग की हुडी वाली जैकेट के साथ ब्लैक जींस पहने थे. इसके साथ ही काले रंग की कैप के साथ, गॉगल्स और मास्क भी लगाए हुए दिखे.
अर्जुन कपूर ने ब्रेकअप की खबरों के बीच अपनी और मलाइका अरोड़ा की एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- ‘इन अफवाहों की कोई भी जगह नहीं है….सुरक्षित रहिए. सभी के अच्छे रहने की दुआ करता हूं.सभी को प्यार.’
इन खबरों को जोर उस वक्त मिला जब कुछ दिनों पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बहन रिया कपूर के घर गए थे सभी के साथ डिनर किया था. रिया और मलाइका के घर आस पास में ही है. इसके बावजूद अर्जुन कपूर, मलाइका (Malaika Arora) से मिलने के लिए उनके घर नहीं गए. मलाइका अक्सर अर्जुन कपूर के साथ फैमिली डिनर पर जाती थीं लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि पिछले 6 दिनों से मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने घर से बाहर नहीं निकलीं. ये भी दावा किया गया कि मलाइका अर्जुन कपूर से रिश्ता टूटने के बाद काफी दुखी हैं. मलाइका (Malaika Arora) ब्रेकअप के बाद अकेले रहना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने घर में खुद को कैद कर लिया है.

Share:

Next Post

CM योगी आदित्यनाथ बना सकते हैं ये चार रिकॉर्ड

Mon Jan 17 , 2022
  लखनऊ । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजनीति में इस समय हर जगह चुनावी माहौल है. प्रतिदिन नए सियासी समीकरण सामने आ रहे हैं. प्रदेश के सबसे चर्चित चेहरे सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) भी इन दिनों चुनावी गणित बैठा रहे हैं. जब से यह निश्चित हुआ ​है कि वे गोरखपुर सीट से […]