बड़ी खबर राजनीति

‘बंगाल में ममता दीदी का खेला खत्म, TMC का मतलब ‘ट्रांसफर माई कमीशन’ : PM मोदी

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) ने पुरुलिया में विकास नहीं होने पर ममता बनर्जी (Mamta Banarji) पर निशान साधते हुए कहा कि बंगाल (Bangal) में डबल इंजन (Double Injan) की सरकार बनेगी। बंगाल में ममता दीदी का खेला खत्म हो गया है। बीजेपी (BJP) का डीबीटी डॉयरेक्ट बेनेफिट ट्रांसफर, जबकि टीएमसी (TMC) बन गई है ट्रांसफर माई मनी।

उन्होंने कहा, “पूरे जंगलमहल के लोगों को विश्वास दिलाने आया हूं कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनने के बाद आपकी इन दिक्कतों को प्राथमिकता के आधार पर दूर किया जाएगा। जब बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनेगी, एक दिल्ली का इंजन और दूसरा बंगाल का इंजन, जब डबल इंजन की सरकार बनेगी, तो विकास भी होगा और जीवन भी आसान बनेगा।।”

पीएम मोदी ने कहा, “पश्चिम बंगाल के हर हिस्से को रेल सेवा से जोड़ना प्राथमिकता है। 50 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट को अनुमोदन दिया गया है। दो मई के बाद बीजेपी की सरकार बनेगी, तो डानकुनी के सेक्शन में काम तेजी से होगा। पुरुलिया भी इस कोरिडोर से जुड़ेगा। यहा रोजगार के लिए अनेक अवसर बनेंगे।” उन्होंने कहा, दो मई के बाद यहां बीजेपी की सरकार बनेगी, तो पुरुलिया सहित पूरे क्षेत्र में ऐसी व्यवस्था बनाई जाएगी, ताकि लोगों को पलायन के लिए मजबूर नहीं होना पड़े।”

मां, माटी, मानुष की बात करने वाली दीदी को अगर दलितों, आदिवासियों के प्रति ममता होती तो ऐसा कभी नहीं करती। यहां तो दीदी की निर्मम सरकार ने माओवादियों को एक नई नस्ल बना दी है, जो गरीबों के हक को लूटती है।पूरा बंगाल जानता है कि कोयला माफिया, बालू माफिया इन लोगों को किसका आश्रय मिला है। राजनीतिक लाभ के लिए दीदी की सरकार माओवादी हिंसा को बढ़ावा देती है। पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। इसके पहले ये रैली 20 मार्च को होनी थी, लेकिन अब इसे दो दिन पहले ही किया जा रहा है। पहले चरण में पीएम की कुल चार रैलियां होंगी। पहले चरण की 30 सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे।

Share:

Next Post

इन 4 कारों पर मिल रहा 70,000 रुपए तक का बम्पर डिस्काउंट, जानिए क्या है ऑफर?

Thu Mar 18 , 2021
नई दिल्ली। भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने मार्च में ग्राहकों को अपनी इन 4 कारों पर 70,000 तक के ऑफर्स दे रही है। इनमें एक्सचेंज बोनस से लेकर कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। टाटा मोटर्स ने टाटा Tiago, टाटा Tigor, टाटा Harrier और टाटा Nexon अपनी […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.