विदेश

शख्स ने ऑनलाइन मंगवाए सेब, कंपनी ने भेजा iPhone; जानिए कैसे हुआ चमत्कार

नई दिल्ली। यह दुनिया अजब-गजब वाकयों से भरी पड़ी है। कई बार हमारे साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिस पर हम खुद ही यकीन नहीं कर पाते हैं तो भला दुनिया कैसे करेगी। अब तक आपने ऐसे कई मामले सुने होंगे, जिनमें ऑनलाइन (Online Shopping) महंगा फोन ऑर्डर करने पर लोगों को पैकेट में पत्थर मिले हैं। लेकिन इंग्लैंड (England) की ये खबर तो बिल्कुल अलग है। यहां एक शख्स को बिना ऑर्डर प्लेस किए महंगा फोन (Phone) दिया गया है। इस अजीबोगरीब मामले (Weird) के बारे में जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

सेब के बदले मिला iPhone
इंग्लैंड (England) में रहने वाले निक जेम्स (Nick James) नामक शख्स ने लोकल सुपरमार्केट (Local Supermarket) Tesco से सेब (Apple) ऑर्डर किए थे। लेकिन जब उसे ऑर्डर मिला और उसे खोलने पर सेब की जगह उसमें से iPhone निकला तो निक बिल्कुल शॉक्ड रह गए। इसमें निक और कंपनी, दोनों की ही कोई गलती नहीं थी। निक जेम्स ने ट्वीट (Tweet) कर इस घटना की जानकारी देते हुए कंपनी को धन्यवाद कहा है।

कंपनी ने चलाया था प्रमोशन
दरअसल, कंपनी ने ‘सुपर सब्सटिट्यूट’ प्रमोशन (Super Substitute Promotion) चलाया था। इसके तहत सामान ऑर्डर करने वाले कुछ लोगों को कंपनी की तरफ से महंगे मोबाइल गिफ्ट (Mobile Gift) किए जा रहे थे। निक जेम्स उन्हीं लकी लोगों में से एक थे। निक जेम्स को गिफ्ट में iPhone SE दिया गया है। इस फोन की कीमत (iPhone Cost) करीब 29 हजार रुपए से भी ज्यादा है।

Next Post

सिप्ला का इंजेक्शन 899 और हेड्रो का 1730 रुपए में अभी ही होलसेलरों से मिल रहा है, उसकी कीमत और बढ़ा दी

Sun Apr 18 , 2021
दोगुनी कीमत वसूली की छूट इंजेक्शन निर्मार्ताओं को सरकार ने ही दे डाली इन्दौर।  मरीजों, परिजनों को बेड, ऑक्सीजन (Oxygen) और उससे भी सबसे बड़ी मुसीबत इंजेक्शनों (Injections) को हासिल करने की हो रही है। इसके चलते वे कई गुना अधिक कीमत भी चुकाने को तैयार हैं। दूसरी तरफ सरकार ने इंजेक्शन (Injection)   तो पर्याप्त […]