खेल

सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया में दिख सकते हैं कई बदलाव, राहुल द्रविड़ ने किया कंफर्म

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कोच राहुल द्रविड़ ने स्वीकार किया कि वह आईसीसी मेंस टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सेमीफाइनल के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन (playing XI) में बदलाव करने पर विचार करेंगे। द्रविड़ की टीम ने रविवार को सुपर 12 के आखिरी मैच में जिम्बाब्वे पर 71 रन की आसान जीत के साथ ग्रुप 2 की अंकतालिका में शीर्ष पर कब्जा किया। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलना है।

भारत गुरुवार को जोस बटलर (joss butler) की कप्तानी वाली इंग्लैंड (England) की टीम से भिड़ने के लिए एडिलेड जाएगा। इससे पहले द्रविड़ ने कहा कि वह उस मैच के लिए एक खास इलेवन का चयन करेंगे जो उनका मानना ​​है कि यह परिस्थितियों के अनुरूप होगा। इसका मतलब है कि एडिलेड ओवल में अनुभवी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को पहली बार टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलने की संभावना है। ये पिच धीमी गेंदबाजी को सूट करती है।

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की भी वापसी ऋषभ पंत की जगह हो सकती है, जो जिम्बाब्वे के खिलाफ मुकाबला खेले थे। एडिलेड जाने से पहले और जिम्बाब्वे (Zimbabwe) के खिलाफ मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे पास 15 में सभी के बारे में पूरी तरह से खुला दिमाग है। हमारा मानना है कि जो कोई भी 15 में है वह संभावित रूप से हमें कमजोर नहीं बनाएगा, जिस तरह की टीम हमने चुनी है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं फिर से कहता हूं कि हमें वहां जाकर देखना होगा। मैंने आज (एडिलेड में) कुछ मैच देखे और मुझे पता है कि ट्रैक धीमे थे और उनमें ग्रिप होगी और थोड़ा टर्न मिलेगा। हम एडिलेड में पूरी तरह से नई पिच पर खेल रहे होंगे, और ईमानदारी से कहूं तो बांग्लादेश के खिलाफ हमने जिस पिच पर खेला, वहां गेंद स्पिन हुई थी। एक अलग तरह का विकेट था और यह एडिलेड में भी खेला गया था।”

 

Share:

Next Post

गुजरात चुनावः 27 साल से जारी है भाजपा का विजयरथ, जानिए इसके 4 कारण

Mon Nov 7 , 2022
गांधीनगर। गुजरात (Gujarat) में बदलेगी सरकार या भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का दबदबा रहेगा बरकरार? इसका जवाब 8 दिसंबर को मिल जाएगा। फिलहाल, राज्य में भाजपा की सरकार है और यह सिलसिला साल 1995 से टूटा नहीं है। 2022 में अगर भाजपा का विजय रथ जारी रहा, तो यह पार्टी की पश्चिमी राज्य […]