जीवनशैली धर्म-ज्‍योतिष

शुक्र की राशि में मंगल की एंट्री, इन तीन राशियों पर जमकर बरसेगा धन

नई दिल्‍ली (New Delhi)। मंगल ग्रह(Mars planet) जल्द ही शुक्र की राशि में गोचर(Transit of Venus in the zodiac sign) करने जा रहा है। मंगल ग्रहों (Planets of Mars)के सेनापति(Commander in Chief) माने जाते हैं, जो समय-समय पर चाल बदलते रहते हैं। जुलाई के महीने में मंगल गोचर करने वाले हैं। वर्तमान में मंगल ग्रह मेष राशि में विराजमान हैं। मंगल 12 जुलाई के दिन शुक्र की राशि में प्रवेश करेंगे, जहां 25 अगस्त तक रहेंगे। मेष राशि से वृषभ राशि में मंगल का गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ के लिए अशुभ रहेगा। मंगल के वृषभ गोचर से कुछ राशियों का गोल्डन टाइम शुरू हो सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों के लिए मंगल का ये गोचर बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। आने वाले समय में आपकी बनाई गई हर रणनीति सफलता के कदम चूमेगी। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। स्वास्थ्य बेहतर रहने वाला है। हेल्दी डाइट लेते रहें। व्यापार में रुका हुआ धन वापस मिल सकता है।


मेष राशि

मंगल का गोचर मेष राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है। कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्रों का मन पढ़ाई में खूब लगेगा। अच्छी योजनाओं के साथ व्यापार में प्रॉफिट कमा सकते हैं। अपनी सेहत का ख्याल रखें और जंक फूड खाने से बचें। धन-लाभ होने की संभावना है। मां की देख-भाल करें।

वृषभ राशि

मंगल का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। फाइनेंशियल दिक्कतें दूर होने लगेंगी। व्यापार में धन को लेकर तनाव की स्थिति खत्म होगी। वहीं, सूझ-बूझ से आप अपनी परफॉरमेंस भी इंप्रूव करेंगे। अपने जीवनसाथी को समय जरूर दें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share:

Next Post

राहुल गांधी ने कहा, देश की राजनीति के लिए उत्तरप्रदेश अहम, रायबरेली से हमारा पुराना रिश्ता

Tue Jun 18 , 2024
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता (Congress leader) राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू (Interview) में बताया कि उनके लिए वायनाड (Wayanad) सीट छोड़ने का फैसला लेना कितना मुश्किल था. साथ ही राहुल गांधी ने बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. राहुल गांधी ने बताया कि रायबरेली (Rae Bareli) सीट छोड़ने का […]