देश

Delhi NCR: नोएडा के मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की बिल्डिंग में लगी भीषण आग

डेस्‍क। दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मेट्रो रेल निगम (Noida Metro Rail Corporation) के भवन में आग लगने की खबर है। मौके पर आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है। दमकल विभाग की टीम ने फिलहाल आग पर काबू पा लिया है और कूलिंग का काम जारी है।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की ओर से बताया गया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्रान्तर्गत सेक्टर-29 में स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आग लगने की सूचना पर पुलिस द्वारा फायर बिग्रेड की गाड़ियों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया गया। फिलहाल 6 फायर बिग्रेड की गाड़ियों सहित CFO और चौकी प्रभारी मय पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, एनएमआरसी के कार्यालय में आग लगते ही धुआं निकला फिर आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई देने लगीं। मुख्य दमकल अधिकारी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि मेट्रो रेल कारपोरेशन के भवन में आग लगने का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है। सीएफओ ने बताया कि आग लगने के वक्त वहां काफी लोग काम कर रहे थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाला गया।

Next Post

रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन एवं कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय खुलें आज से

Fri Jun 18 , 2021
सोमवार से शनिवार तक शाम 6:00 बजे तक रहेंगे खुले इंदौर नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कम हुए प्रभाव को दृष्टिगत रखते हुए निगम नियंत्रण के रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन एवं कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय को आज 18 जून से प्रारंभ करते हुए सोमवार से शनिवार तक शाम 06 […]