इंदौर मध्‍यप्रदेश

रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन एवं कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय खुलें आज से

  • सोमवार से शनिवार तक शाम 6:00 बजे तक रहेंगे खुले

इंदौर नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण के कम हुए प्रभाव को दृष्टिगत रखते हुए निगम नियंत्रण के रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन एवं कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय को आज 18 जून से प्रारंभ करते हुए सोमवार से शनिवार तक शाम 06 बजे तक खुले रखने एवं आगामी आदेश तक प्रत्येक रविवार को बंद रखने हेतु आदेश जारी किए गए।

विदित हो कि कोविड-19 के संक्रमण में निरंतर हो रही वृद्धि को दृष्टिगत रखते हुए जिला प्रशासन स्तर से नगरीय क्षेत्र में कोरोना कर्फ्यू प्रभावी किया जाकर निगम नियंत्रण की रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन एवं प्राणी संग्रहालय को आगामी आदेश तक बंद रखे जाने के निर्देश दिए गए थे।

आयुक्त सुश्री पाल द्वारा उपायुक्त एवं प्रभारी अधिकारी प्राणी संग्रहालय, रीजनल पार्क, मेघदूत उपवन को जनसामान्य के प्रवेश एवं भ्रमण के दौरान कोविड-19 से संबंधित दिशा-निर्देश जैसे कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क एवं सैनिटाइजेशन आदि के प्रयोग का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए गए साथ ही टिकट विंडो के बाहर एवं प्रवेश द्वार पर सोशल डिस्टेंसिंग के लिए गोले भी बनाने, प्रवेश, निकासी एवं भ्रमण के दौरान दर्शकों के द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा इस हेतु विशेष सतर्कता एवं आवश्यक व्यवस्था नियत करने के भी निर्देश दिए गए।

Share:

Next Post

योगी सरकार ने गन्ना किसानों को किया रिकॉर्ड भुगतान

Fri Jun 18 , 2021
लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने 45 लाख से अधिक गन्ना किसानों को 1.37 लाख करोड़ रुपये का रिकॉर्ड भुगतान किया है। ये भुगतान पूर्व बहुजन समाज पार्टी सरकार द्वारा की गई राशि का दोगुना और अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की सरकार से 1.5 गुना अधिक है। बसपा सरकार के दौरान गन्ना किसानों को […]