क्राइम मध्‍यप्रदेश

MP: नाबालिग से दो दिनों तक किया बलात्कार, फिर जबरदस्ती खिला दिया जहर, आरोपी ने भी खा लिया जहर

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा (Rewa of Madhya Pradesh) में 11 फरवरी को एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमे कुछ लोगों ने एक नाबालिग बच्ची (minor girl) को अगवा कर दो दिनों तक उससे बलात्कार (rape) किया और फिर उसे जहर खिला दिया। दरअसल, रीवा जिला (Rewa District) में अपनी मौसी के घर के बाहर से अगवा की गई एक नाबालिग लड़की से पास के ही जंगल में दो दिनों तक कथित तौर पर बार-बार बलात्कार किया और 14 जनवरी को सीधी जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

नाबालिग पीड़िता (minor victim) के दिए बयान के अनुसार अस्पताल में छोड़ने से पहले बलात्कारी ने उसे जहर खिला दिया था। रीवा पुलिस के अनुसार, पीड़िता की मौसी की शिकायत पर 11 फरवरी को हनुमन्ना पुलिस स्टेशन (Hanumanna Police Station) में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि बिना नंबर वाली जीप में सवार दो लोगों ने उसकी भतीजी का अपहरण कर लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई ही थी कि इस दौरान अनिल तिवारी नाम के एक शख्स ने पीड़ित को 13 फरवरी की देर रात सीधी जिला अस्पताल के गेट पर छोड़ दिया।


पीड़िता ने अपने बयान में खुलासा किया था कि हटवा गांव (Hatwa Village) के रहने वाले जीवेंद्र सिंह (Jivendra Singh) और अभयराज यादव (Abhayraj Yadav) ने उसका अपहरण कर लिया और दो दिनों तक जीवेंद्र सिंह ने बार बार बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में में खुलासा किया था कि पुलिस के पास जाने की धमकी देने के बाद उसे जबरन जहर दिया गया था। सीधी जिला अस्पताल (Sidhi District Hospital) में पीड़िता की मौत के बीस घंटे बाद मुख्य आरोपी जीवेंद्र सिंह ने भी जहर खा लिया और जिला अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। सीधी जिले की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटेल (Additional Superintendent of Police Anju Lata Patel) ने मुख्य आरोपी की भी जहर खा लेने की वजह से मौत होने की पुष्टि की और कहा कि अभी इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Share:

Next Post

हिजाब पहनकर स्कूल जाने की जिद के चलते स्कूल स्टाफ से भिड़ी छात्राओं

Tue Feb 15 , 2022
तुमकुर। कर्नाटक में हिजाब विवाद (Karnataka Hijab Controversy) थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला कर्नाटक के तुमकुर (Tumkur of Karnataka) के स्कूल से सामने आया है। यहां हिजाब पहनकर स्कूल में जाने की जिद के चलते स्कूल स्टॉफ और छात्राओं में झड़प देखने को मिली है। यह मामला तुमकुर के SVS […]