टेक्‍नोलॉजी

50MP का कैमरा और 5,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आया Motorola Moto G22

नई दिल्ली. मोटोरोला (Motorola) का एक नया स्मार्टफोन इंटरनेट पर सामने आया है! डिवाइस को Moto G22 कहा जाता है और इसे गीकबेंच पर बेंचमार्क किया गया है. हैंडसेट की लिस्टिंग से इसके कुछ अहम फीचर्स का पता चलता है! गीकबेंच के अनुसार, Motorola Moto G22 मीडियाटेक हेलियो पी35 एसओसी द्वारा संचालित होगा. बेंचमार्क किए गए वैरिएंट में 4GB रैम है, हालांकि, कम या अधिक रैम वाले वर्जन हो सकते हैं. आइए जानते हैं Motorola Moto G22 के बारे में खास बातें…

Motorola Moto G22 के बारे में खास बातें
जहां तक ​​परफॉर्मेंस का सवाल है, तो फोन सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में क्रमश: 170 पॉइंट और 912 पॉइंट ही स्कोर कर सकता है. अंत में, यह Android 11 को बूट करेगा. फोन को लेकर अब तक इतनी ही जानकारी सामने आ पाई है. लेकिन फोन के फीचर्स बहुत जल्द सामने आएंगे. यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला-ब्रांडेड ने कभी मोटो जी21 जारी नहीं किया। इसलिए, यह स्मार्टफोन पिछले साल से Moto G20 का सीधा उत्तराधिकारी होगा.

Moto G20 के स्‍मार्टफोन फीचर्स
बता दें, Moto G20 2021 में जारी किया गया दूसरा सबसे सस्ता Moto G सीरीज फोन था. इसमें 6.5-इंच HD+ 90Hz डिस्प्ले (LCD), UNISOC T700 चिपसेट, 48MP (वाइड) + 8MP (अल्ट्रा-वाइड) + 2MP (मैक्रो) + 2MP (डेप्थ) क्वाड-कैमरा सेटअप, 13MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा, रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, Android 11, 5,000mAh की बैटरी और 10W चार्जिंग जैसी विशेषताएं हैं.

लॉन्च डेट नहीं आई सामने
अभी तक जारी Moto G22 में समान विशेषताओं का सेट हो सकता है, लेकिन उम्मीद करना गलत होगा क्योंकि मोटोरोला को हर पीढ़ी के मौजूदा लाइनअप के फीचर सेट को बदलने की आदत है. हालांकि, मोटोरोला द्वारा अभी तक Moto G22 के लॉन्च की पुष्टि नहीं की गई है.

Moto G Stylus (2022) की कीमत का हुआ खुलासा
हाल ही में Motorola ब्रांड के एक और स्मार्टफोन की डिटेल ऑनलाइन सामने आई है. Moto G Stylus (2022) स्मार्टफोन को भारत में 38,475 रुपये के प्राइस टैग के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार किया गया है.

Share:

Next Post

श्रीलंका के आर्थिक संकट की वजह 'विदेशी मुद्रा भंडार', जानिए पूरा मामला

Sun Jan 16 , 2022
नई दिल्ली। भारत (India) का पड़ोसी श्रीलंका (Neighboring Sri Lanka) सबसे खतरनाक आर्थिक संकट (Economic Crisis) से जूझ रहा है। श्रीलंका के ऊपर इतना कर्ज हो गया है कि वो ‘दिवालिया’ होने की कगार पर आ गया है। आर्थिक संकट की वजह से वहां महंगाई आसमान (inflation skyrocketing) छू रही है. श्रीलंका की इस हालत […]